भारती सिंह ने दिया चांद से बेटे को जन्म, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बनी एक बेटे की मां, लेकिन पूरी नहीं हो पाई उनकी ये ख्वाहिश

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट के जरिए ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है. भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘It’s a BOY’. स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. फोटो में भारती और हर्ष एक-दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

आखिरी दिन तक वर्कफ्रंट में एक्टिव:भारती पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वर्कफ्रंट में एक्टिव रही हैं. डिलीवरी के आखिरी दिन तक भारती ने शूटिंग की है. हर दिन पैपराजी भारती को शूटिंग के सेट पर स्पॉट करते थे और भारती के तमाम दिलचस्प वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते थे.

भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं. ऐसे में भारती की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई. रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिए या फिर बेटी. इस सवाल पर भारती सिंह ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा था, ‘लड़की चाहिए मुझे. मेरी जैसी मेहनती. आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है.’

डिलीवरी से पहले भारती का आखिरी वीडियो :भारती ने आज बेटे को जन्म दिया है और कल यानी शनिवार को उन्हें शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान भारती हैवी बेबी बंप के साथ दिखाई दीं और उनके पति हर्ष उन्हें सपोर्ट करते नजर आए थे. भारती के इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है और उन्हें ट्रेंडसेटर बताया जा रहा है.

मिल रही हैं खूब बधाइयां:भारती और हर्ष के साथ-साथ फैंस को भी उनके पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में जैसे ही भारती ने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की, तो उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम सेलेब्स के साथ-साथ नेटिजंस उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस बेटे का नाम और पहली तस्वीर की भी डिमांड कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.