बिहार: वायरल बॉय सोनू को जानें मानें कोचिंग संस्थान एलेन एकेडमी में मिला दाखिला, IAS बनने तक सारा खर्चा….

आखिरकार बिहार के वायरल बॉय सोनू को नए स्कूल में दाखिला मिल ही गया। उसने नालंदा से कोटा तक का सफर तय कर लिया है। देश के नामी कोचिंग संस्थान एलेन एकेडमी में उसका एडमिशन हुआ है। संस्थान के डायरेक्टर ने बताया कि सोनू के रहने, खाने, पढ़ने इन सभी का इंतजाम एलेन की ओर से किया जाएगा। ये सुविधा उसे तब तक मिलेगी जब तक कि उसका सपना पूरा नहीं हो जाता।

बिहार का वायरल बॉय सोनू (Bihar Viral Boy Sonu) को नया स्कूल मिल गया है। उसने नालंदा से कोटा तक का सफर तय कर लिया है। देश के नामी कोचिंग संस्थान एलेन एकेडमी (Allen Academy) में उसका एमिशन हुआ है। संस्थान के डायरेक्टर बृजेश माहेश्वरी ने मीडिया को बताया कि सोनू के रहने, खाने, पढ़ने का इंतजाम एलेन की ओर से किया जाएगा। ये सुविधा उसे तब तक मिलेगी जब तक कि वो प्रशासनिक अधिकारी बनने का अपना सपना पूरा नहीं कर लेता।

 

एडमिशन के बाद सोनू ने क्या कहा?: गौरतलब है कि एलेन एकेडमी में एडमिशन के बाद सोनू कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि लोग मेरे चाचा रंजीत कुमार पर आरोप लगा रहे थे कि वो सां,सद या वि,धायक का टिकट ले लेंगे लेकिन तुम्हारा एडमिशन नहीं कराएंगे। हालांकि ऐसी बात नहीं है मेरा एडमिशन कोटा में हो गया है। मेरे चाचा के पास में कई सारे ऑप्शन थे, उनमें से उन्होंने चॉइस करके मेरा कोटा में एडमिशन कराया है। मेरे चाचा ने मुझसे कहा है कि मैं अपना सपना कोटा संस्थान में रहकर पूरा कर सकता हूं। यहां पर मेरा एडमिशन पूरे प्रॉसेस के साथ हुआ है।

जानकारी के लिए बता दें कि नालंदा के नीमाकोल के रहनेवाले सोनू को देश के ज्यादातर लोग जानते हैं। 11 साल का सोनू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। मुख्यमंत्री नीतीश से उसकी मासूम-सी रिक्वेस्ट ने सबका दिल जीत लिया था। देश की जानी-मानी एलेन कोचिंग संस्थान के निदेशक भी उससे छूटे नहीं रहे। कुछ कर दिखाने का सोनू का आत्मविश्वास उन्हें भी काफी पसंद आया।

बिहार (Bihar) के नालंदा जिले में बीते दिनों पहले 11 साल के सोनू कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने गुहार लगाई थी. इसके लिए उसने आगे पढ़ाई के इंतजाम करने की बात कही थी. जहां पर बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फिलहाल उसे नया स्कूल मिल गया है. जहां पर उसने नालंदा से कोटा तक का सफर तय कर लिया है. ऐसे में देश के नामी कोचिंग संस्थान एलेन एकेडमी (Allen Academy) में उसका एडमिशन हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.