बॉलीवुड के इन एक्टर्स से चला सुपरस्टार हीरोइनों का रोमांस, लेकिन ये सब हो गए गुमनाम

बॉलीवुड यानी मायानगरी। यहाँ कई किस्से और कहानियां हैं।फिल्मों में साथ काम करते-करते अक्सर हीरो-हीरोइन असल जिंदगी में भी इश्क लड़ाने लगते हैं। बॉलीवुड का इतिहास गवाह है कि कई फेमस कपल्स की लवस्टोरी की शुरुआत फिल्म के सेट पर हुई। लेकिन आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे स्टार्स की जिन्होने सुपरस्टार हीरोइनों को दिल दिया। मगर अफसोस, आगे चलकर ये लवस्टोरी तो नाकाम रही ही, साथ ही वो हीरो भी गुमनाम हो गया।

हरमन बावेजा:-ऋतिक रोशन के डुप्लीकेट के नाम से फेमस हरमन बावेजा अपनी डेब्यू फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के सेट पर फिल्म की हीरोइन प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे। इनका प्यार दो साल भी नहीं टिका। ‘व्हाट्स योर राशि’ फिल्म की रिलीज़ से पहले ही हरमन और प्रियंका जुदा हो गए थे।
प्रियंका से ब्रेकअप के बाद हरमन ने डस्की ब्यूटी बिपाशा बासु को दिल दिया था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में यूं डूबे थे कि बात शादी तक भी पहुंच गई थी। हांलाकि यहां भी दिल टूटते देर नहीं लगी। बिपाशा और हरमन ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगाई थी।

कमल सदाना:-गुमनाम अभिनेता कमल सदाना का नाम 90 के दौर में इंडस्ट्री की तीन फेमस एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही कमल सदाना और पूजा भट्ट एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन इनके बीच आ गई थीं रवीना टंडन।
कमल के साथ रवीना की बढ़ती नज़दीकियां देख पूजा भट्ट ने उसके ब्रेकअप कर लिया था। हांलाकि कुछ वक्त बाद ही रवीना टंडन ने भी कमल से दूरिया बना ली थी।
फिल्म ‘बेखुदी’ की शूटिंग के दौरान कमल की जिंदगी में काजोल आ गईं। फिल्म की तरह इनकी लव स्टोरी भी फ्लॉप रही थी। काजोल ने अजय देवगन के लिए कमल सदाना से ब्रेकअप कर लिया था।

फरदीन खान:-फिल्म ‘फिदा’ के सेट पर करीना कपूर पर सिर्फ शाहिद कपूर ही नहीं बल्कि फरदीन खान भी फिदा हुए थे। ‘फिदा’ के आउटडोर शेड्यूल के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी थीं। हांलाकि ये सीक्रेट अफेयर बेहद कम वक्त के लिए ही रहा। क्योंकि करीना का दिल चुराने में फरदीन की बजाए शाहिद कामयाब रहे थे।

अक्षय खन्ना:-ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय पर अक्षय खन्ना का दिल भी आ गया था। फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ के दौरान दोनों के दिल करीब आए थे। फिल्म ‘ताल’ में भी दोनों ने साथ में काम किया था। कहते हैं कि ऐश्वर्या ने सलमान खान की खातिर अक्षय को धोखा दिया था।

राहुल रॉय:-राहुल रॉय का पहला सीरियस अफेयर रहा था पूजा भट्ट के साथ। फिल्म ‘जानम’, ‘जुनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों डेटिंग करने लगे थे। दोनों को शूट के बाद, और डिनर डेट्स पर अक्सर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता था। लेकिन प्यार ज्यादा लंबा नहीं चलृ। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे को अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बताते थे।
राहुल रॉय का अगला सीरियस अफेयर रहा था नेपाली ब्यूटी मनीषा कोईराला के साथ। लेकिन इनके प्यार के बीच आ गया था करियर। अपने करियर पर ध्यान देने के लिए दोनों ने राहें जुदा कर ली थीं।

विवेक मुश्रान:-सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से विवेक मुश्रान और मनीषा कोईराला ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही विवेक और मनीषा का प्यार इंस्टेंटली परवान चढ़ा था। लेकिन अफसोस, जिस तेज़ी से ये दोनों प्यार में गिरफ्तार हुए थे उससे भी ज्यादा तेज़ी से ये दोनों जुदा हुआ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.