एवलिन शर्मा ने शेयर की ब्रेस्ट फीडिंग की तस्वीर, भद्दे कमेंट्स का दिया मुंहतोड़ जवाब_ ब्रेस्ट फीडिंग नेचुरल है इसमें शर्म कैसी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) के घर कुछ महीने पहले किलकारी गूंजी थी। एवलिन शर्मा ने नवंबर 2021 में एक बेटी को जन्म दिया था। एवलिन इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बेटी संग तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस बीच एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग फोटो शेयर की है, जिस वजह से उनका इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियों में आ गया है। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग फोटो शेयर किया है।

एवलिन ने शेयर की तस्वीर:दरअसल कुछ देर पहले ही एवलिन ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एवलिन बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही हैं। तस्वीर के साथ एवलिन ने कैप्शन में लिखा, ‘पूरे दिन, हर दिन… ब्रेस्ट फीडिंग सबसे अच्छा है।’इस पोस्ट पर एक ओर जहां कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं तो दूसरी ओर उनके फैन्स ट्रोल्स को करारा जवाब भी दे रहे हैं।

पहले भी शेयर कर चुकी हैं तस्वीर:याद दिला दें कि करीब सात हफ्ते पहले भी एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि जब आपको लगे कि आपने फाइनली एक रूटीन सेट कर लिया है तभी वह क्लस्टरफीडिंग (बार-बार फीड के लिए रोना) शुरू कर देती है। इस पोस्ट पर भी एवलिन को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रो,ल किया गया था। हालांकि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ट्रो,ल्स पर एवलिन का रिएक्शन:बता दें कि कुछ वक्त पहले एवलिन शर्मा ने ट्रो,ल्स पर रिएक्ट किया था। हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एवलिन ने कहा था, ‘मैं एक मां के तौर पर अपनी इस यात्रा को फैन्स और मेरे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहती हूं।‘ ब्रेस्टफीडिंग की फोटो लेकर उन्हें जिस तरह ट्रो,लिंग का सामना करना पड़ा है इस पर एवलिन ने कहा, ‘इस तरह की तस्वीरें संवेदनशीलता और ताकत को एक साथ दिखाती हैं। मुझे यह सुंदर लगा। ब्रेस्टफीडिंग नैचुरल है और यह स्वस्थ चीजों में से एक है। तो इसमें शरमाना क्यों है?’

बेटी का नाम है एवा रानिया भ‍िंडी:गौरतलब है कि एवलिन शर्मा और तुषान भिंडी की बेटी का नाम ‘एवा रानिया भ‍िंडी’ है। एवलिन ने बेटी का इंस्टाग्राम डेब्यू भी करवा दिया था और बताया था कि उनका अकाउंट फिलहाल वही हैंडल करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एवलिन और तुषान की पहली मुलाकात साल 2018 में एक ब्लाइंड डेट पर हुई थी। डेट के बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर धीरे धीरे प्यार हो गया। इसके बाद साल 2019 में तुषान ने सिडनी हार्बर ब्रिज पर घुटनों पर बैठकर एवलिन को प्रपोज किया था। वहीं साल 2019 में दोनों ने सगाई की थी और 2021 में शादी। याद दिला दें कि एवलिन बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, हालांकि आज भी उन्हें फैन्स ‘ये जवानी है दीवानी’ में उनके किरदार के लिए याद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.