अपने घर जलसा में अमिताभ बच्चन ने इन खास वजहों से लगाई है ये 4 करोड़ की ‘बुल पेंटिंग’? ज्योतिष महत्व के चर्चे

अमिताभ बच्चन की दिवाली की फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें एक खास तस्वीर के चर्चे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बैठे हैं और पीछे एक पेंटिंग दिख रही है। इस पेंटिंग में चलता हुआ सांड दिख रहा है। पेटिंग की कीमत करोड़ों रुपये है, यह बात तो कई दिनों से खबरों में है। अब इस पेटिंग को रखने के ज्योतिष और धार्मिक महत्व के भी चर्चे हो रहे हैं। कई लोग घर की दीवार पर चलते सांड की पेटिंग लगाने के फायदे भी बता रहे हैं।

मंजीत बावा की है पेंटिंग:दिवाली पर अमिताभ बच्चन ने अपने घर जलसा की एक तस्वीर साझा की थी। इसमें उनकी दीवार पर लगी एक पेटिंग सुर्खियों में है। इस पर कई मीम्स बन चुके हैं। इसके अलावा कीमत को लेकर भी चर्चे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बुल आर्ट जाने-माने पंजाबी आर्टिस्ट मंजीत बावा की है। वह सूफी, स्पिरिचुअल और जानवरों से जुड़ी पेंटिंग्स बनाते थे। इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बिग बी की फोटो वायरल होने के बाद कई लोग जानना चाह रहे हैं कि इतनी कीमती पेटिंग लगाने के पीछे क्या कोई धार्मिक वजह भी है?

पेंटिंग के वास्तु से जुड़े फायदों पर चर्चे:अमिताभ बच्चन के ही पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, सांड की पेटिंग शक्ति, सामर्थ्य, गति और सकारात्मकता की प्रतीक है। इसे ऑफिस या घर पर रखने से फाइनैंशल सिचुएशन अच्छी होती है। इससे लाभ, सफलता और समृद्धि आती है। यह घर के लोगों को नकारात्मक ऊर्जा से भी बचाता है। वहीं Herzindagi की रिपोर्ट के मुताबिक, वास्तु एक्सपर्ट ने भी बताया कि ऐसी पेटिंग घर पर रखने घर पर फिजूल झगड़े नहीं होते और सांड का मूवमेंट जीवन में उन्नति को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.