‘शाहरुख खान अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो ड्र’ग्स भी शक्कर बन जाएगा’

शाहरुख खान को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल का बड़ा बयान सामने आया है।महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को भाजपा पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि अगर अभिनेता शाहरुख खान BJP में शामिल हो जाएं, तो ड्र”ग्स भी शुगर पाउडर बन जाएगी.भुजबल मुंबई ड्र”ग्स के’स के बारे में बात कर रहे थे, जिसमें आर्यन खान को गि’रफ्तार किया गया है.

भुजबल मुंबई ड्र’ग्स के’स के बारे में बात कर रहे थे, जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान को गि’रफ्तार किया गया है. ड्र’ग्स के’स में महाराष्ट्र स’र’कार लगातार एनसीबी(NCB) पर नि’शाना सा’ध रही है. इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार में मंत्री नवाब मलिक भी एनसीबी की जांच पर सवाल उठा चुके हैं.

मुंद्रा के’स की बजाय शाहरुख के पीछे पड़ी एनसीबी:-एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा, गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर जब्त 3,000 किलोग्राम हे”रो”इन के मामले की जांच करने के बजाय, एनसीबी शाहरुख खान के पीछे पड़ी है. उन्होंने कहा, अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल हो जाते हैं, तो ड्र”ग्स शुगर पाउडर बन जाएगा.

26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में सुनवाई:-आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को क्रू’ज से गि’रफ्तार किया था. अभी वे न्या’यि’क हि”रासत में हैं और उनकी जमानत याचिका निचली अदालत से खारिज हो चुकी है. मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

आर्यन खान ऑर्थर रोड जे’ल में बंद हैं. एनजीपीएस जे’ल ने आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्जेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका रद्द कर दी थी. तीनों को जमानत देने से इनकार करते हुए, विशेष अदालत ने कहा था कि आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से प्रथम दृष्टया पता चलता है कि वे नियमित आधार पर अवैध ड्र”ग गति”विधियों में लि”प्त थे और वह ड्र”ग पे”ड”ल”र्स के संपर्क में भी थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.