वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है इस बच्चे का नाम, पहचानने में लोगों के छूट रहे पसीने

बॉलीवुड और टीवी सितारों की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलती है. इनके किरदार दर्शकों के दिलों में इतने उतर जाते हैं कि फैंस इन्हें अपने दिल और परिवार का हिस्सा बना लेते हैं. सोशल मीडिया के जमाने में हर दिन कोई न कोई सितारा इंटरनेट पर ट्रेंड होता हुआ नजर आता है और इन्हीं सितारों में से आज जिस सितारे का नाम इस लिस्ट में शामिल है वह टीवी जगत के जाने माने अभिनेता हैं और टीवी की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर देवर भी हैं.

 

यूं तो ये किसी परिचय के मोहताज नहीं, लेकिन इनकी बचपन की तस्वीर वायरल हुई तो हमने सोचा क्यों ना आपके साथ एक गेम खेला जाए.

 

इस गेम में आपको इस एक्टर की बचपन की तस्वीर देख इनका नाम बताना है. अगर आप इस एक्टर का नाम बता पाते हैं तो बहुत ही बढ़िया लेकिन नहीं तो हम आपको हिंट देंगे, जिसके बाद आप इनका नाम चुटकी भर में पहचान जाएंगे. हिंट- फोटो में दिख रहा यह बच्चा अंगूरी भाभी का देवर है.

  1. https://www.instagram.com/p/CbPTgAnMXip/?utm_medium=share_sheet

हम जानते हैं इस हिंट के बाद आप इनका नाम चुटकी भर में पहचान गए हैं. लेकिन अगर जो लोग अभी भी नहीं पहचान पाए तो उनके लिए बता दें फोटो में दिख रहे यह शख्स कोई और नहीं बल्कि आपके विभूति नारायण हैं, यानी आसिफ शेख. छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में आसिफ शेख का नाम शुमार है. आप जानते हैं आसिफ शेख का नाम वर्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है.

 

यह रिकॉर्ड भी इन्होंने अपने इसी शो से बनाया है. दरअसल आसिफ शेख ने भाबी जी घर पर है मैं करीब 300 से ज्यादा रोल निभाए जिसके चलते उन्हें इस बुक में जगह मिली. आसिफ शेख अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस उनकी अदायगी और उनकी कॉमिक टाइमिंग के बहुत बड़े फैन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.