पाकिस्तान के मशहूर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी जब पकड़े गए थे होटल मे लड़कियों के साथ, घर वालों ने करा दी थी ममेरी बहन से जबरदस्ती शादी..उसके बाद…

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सुपर खिलाड़ी ने अपने जिंदगी की कुछ बातें शेयर करते हुए बताते हैं कि उनकी शादी उनके ममेरी बहन से उनके घर वालों ने जबरदस्ती किया था।

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान टीम को अपने शानदार खेल से ऊंचाइयों पर ले जाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी ने 398 वनडे, 99 टी-20 और 27 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला है। पाकिस्तान टीम को ट्राई सीरीज में शिरकत करने के लिए सिंगापुर जाना था।

सबकुछ ठीकठाक चल रहा था लेकिन, सीरीज की शुरुआत से एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी अतीक उज जमान, हसन रजा और शाहिद अफरीदी कराची के होटल में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे। जिसके बाद PCB ने तत्काल इन खिलाड़ियों से जवाब तलब किया।

शाहिद अफरीदी अपने क्रिकेटिंग करियर के दौरान विवादों में भी रहे हैं। वक्त था साल 2000 का तब युवा शाहिद अफरीदी भी पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे। साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज के दौरान शाहिद अफरीदी के साथ कांड हुआ था जो उनके करियर में किसी काले दाग से कम नहीं है। शाहिद अफरीदी समेत बाकी दोनों खिलाड़ियों ने तब अपनी सफाई में कहा था कि उनके कमरे में लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आईं थीं।

लेकिन, पीसीबी को इस सफाई पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने तीनों खिलाड़ियों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाकर उन्हें ICC नॉकआउट कप की टीम से भी ड्रॉप कर दिया था। इस घटना का असर 20 साल के शाहिद अफरीदी पर काफी गहरा पड़ा था। शाहिद अफरीदी के माता-पिता उनसे काफी नाराज हुए थे। क्योंकि कमरे मे लड़की के साथ पकड़े जाने जैसी हरकत नकबीले बर्दाश्त जो थी।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि इस घटना के बाद उनके माता-पिता से उन्हें रोज डांट सुनने को मिलती थी। शाहिद अफरीदी ने बताया था कि उन्होंने अपने परिवार वालों को काफी समझाने की कोशिश की थी कि उन्हें फंसाया गया है और इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी।

इसके बाद 20 साल की उम्र में ही अफरीदी के परिवार ने 22 अक्टूबर 2000 को उनकी ममेरी बहन नादिया के साथ उनका निकाह करा दिया था। जिसके बाद से अफरीदी और नदिया के बेटियाँ पैदा हुई और उनके घर मे रौनक फैल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.