डिलीवरी से पहले कुछ ऐसा था भारती सिंह का हाल, हॉ’स्पिटल में नर्स से सवाल-जवाब करती दिखीं एक्ट्रेस

लाइफ ऑफ लिंबाचिया यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए इस कपल ने वीडियो के टाइटल में लिखा इट्स अ बॉय, गुड न्यूज़ आउट…भारती सिंह का नन्हा राजकुमार दुनिया में जन्म ले चुका है और इस बात की जानकारी खुद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी है. साथ ही भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल पर हॉस्पिटल जाने तक की वीडियो दर्शकों के साथ शेयर की है.

जैसा कि सब जानते हैं कि भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में भी शूट किया है. जी हां प्रेगनेंसी के 1 दिन पहले तक भारती सिंह ने अपनी शूटिंग कंप्लीट की है. ऐसे में अपनी इस जर्नी को दर्शकों के साथ शेयर करते हुए भारती ने अपनी घबराहट से लेकर एक्साइटमेंट तक फैंस को दिखाई है.


लाइफ ऑफ लिंबाचिया यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए इस कपल ने वीडियो के टाइटल में लिखा इट्स अ बॉय, गुड न्यूज़ आउट… इस ब्लॉग की शुरुआत होती है भारती सिंह की आवाज से जहां वह बोलती नजर आती है कि फाइनली हम बेबी लेने जा रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में जहां भारती केवल 1 ही बच्चा करने की हिदायत दे रही हैं, तो वही हर्ष लिंबाचिया भारती से 6 बच्चों की डिमांड कर रहे हैं.

चुका था, और उनको इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह लेबर पेन है या प्रेगनेंसी में होने वाला दर्द. और इस बात की खबर भारती ने किसी को भी नहीं लगने दी थी वह किसी को परेशान करना नहीं चाहती थीं.

हॉस्पिटल जाते हुए भारती सिंह के चेहरे पर घबराहट और एक्साइटमेंट का लेवल साफ नजर आ रहा था. तो वहीं भारती सिंह नर्स से सवाल-जवाब करती हुई भी दिखाई दी. भारती सिंह के चेहरे पर नर्वसनेस साफ झलक रही थी. और भारती सिंह के हर मूमेंट को अपने कैमरे में कैद करते हुए हर्ष लिंबाचिया उनकी वीडियो बना रहे थे. वीडियो के अंत में यह दोनों अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताते हैं कि उनके नन्हे राजकुमार ने इस दुनिया में जन्म ले लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.