अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार की तस्वीर आई सामने, चेहरे पर कमजोरी साफ दिखी, फैंस कर रहे लगातार दुआएं , अंदर देखिए फोटो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी सेहत को लेकर उनके फैंस काफी फिक्रमंद हैं और लगातार बेहतर सेहत की दुआएं मांग रहे हैं. इस बीच दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो भी लगातार एक्टर की सेहत के बारे में जानकारी दे रही हैं.

सायरा ने शेयर की तस्वीर
सायरा बानो ने 7 जून को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ सायरा बानो भी नजर आ रही हैं. फोटो में दिलीप कुमार काफी कमजोर दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सायरा बानो ने उनके हाथ पर हाथ रखा हुआ है. इस तस्वीर में दिलीप और सायरा का प्यार साफ देखा जा सकता है. तस्वीर पर  तारीख और फोटो खींचे जाने का वक्त भी लिखा हुआ है.

 

सायरा बानो ने किया ट्वीट
एक ट्वीट में जहां सायरा बानो ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar Latest Pic) की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है तो वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत की जानकारी दी है. दिलीप कुमार के ट्विटर से किए गए पोस्ट में सायरा (Saira Banu) लिखती हैं, ‘ बीते कुछ दिनों से मेरे प्यारे पति युसुफ खान की तबीयत ठीक नहीं थी और मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज जारी है. इस नोट के जरिए, मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए.’

 

अफवाहों को नजरंदाज करनो को कहा
इसके आगे सायरा लिखती हैं, ‘मेरे पति, मेरे कोहिनूर, हमारे दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है और डॉक्टर्स का कहना है कि वो जल्दी ही स्वस्थ होकर घर जा सकेंगे. मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दें और साहब के लिए दुआ करें. मैं प्रार्थना करती हूं कि ईश्वर आप सभी को इस महामारी में सुरक्षित और स्वस्थ रखे.’

हुए थे एडमिट
आपको बता दें, सांस लेने में हो रही दिक्कतों के चलते दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को 6 जून को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट से लगातार उनकी सेहत से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.