सोशल मीडिया पर फैली दिलीप कुमार के निधन की अफवाह, शायरा बानो ने जताई नाराज़गी

बॉलीवुड में ‘ट्रैजेडी किंग’ के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार(Dilip Kumar) अस्पताल में भर्ती हैं। 98 वर्षिय अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते रविवार 6 जून की सुबह मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिलीप साहब के अस्पताल में एडमिड होने के बाद, एक तरफ सभी फैंस और बॉलीवुड हस्तियां उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर अफवाहों का सिलसिला भी शुरु हो गया। रविवार शाम को सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की खबर वायरल(Death Rumors viral on social media) हो गई। लोगों ने मैसेज भेज दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देनी शुरु कर दी।

जिसके बाद इन अफवाहों पर रोक लगाने के लिए दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो(Saira Bano) को आगे आना पड़ा। दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ाने वालों पर सायरा बानो का गुस्सा फूटा है। सायरो बानो ने ट्विट कर दिलीप कुमार के ठीक होने की जानकारी दी है। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया “व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर विश्वास न करें। सब स्थिर है। आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के अनुसार, वह 2-3 दिनों में घर आ जाएंगे। इंशाअल्लाह।”

 

बता दें, कि रविवार को दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल के ज़रिए उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी गई थी। दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। हिंदूजा अस्पताल में डॉक्टर गोखले की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, दिलीप साहब के फेफड़ों में पानी भर गया है। उन्हें बाईलेटरल प्ल्यूरेल इफ्यूजन की समस्या है। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल भी गिर गया था। दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रख गया है। डॉक्टर गोखले ने दिलीप कुमार की सेहत की जानकारी देते हुए बताया कि अभिनेता को नॉन आईसीयू वॉर्ड में रखा गया है। वह वेंटिलेटर पर भी नहीं हैं। उन्हें 2-3 दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.