दिवाली पर कंपनी ने दिखाया बड़ा दिल, कर्मचारियों को गिफ्ट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDEO

दिवाली के मौके पर गुजरात की एक कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट किए हैं. कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर का कहना कि पेट्रोल और डीजल के ऊंचे दामों को ध्यान में रखकर हमने फैसला किया है कि हमें अपने सभी एम्पलॉइज को इलेक्ट्रिक स्कूटर देना चाहिए. इससे इनकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी.

गुजरात के व्यापारी अपने कर्मचारियों को दिवाली के अवसर पर महंगे गिफ्ट देने के लिए जाने जाते हैं. हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया अपने कर्माचारियों को कार, फ्लैट और बड़े अमाउंट की एफडी दे चुके हैं.

अब इस सूची में एक नाम लक्ष्मीदास वेकारिया का भी जुड़ गया है. जिन्होंने इस बार अपने 35 कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट दिया. इम्‍प्‍लॉइज को इलेक्‍ट्र‍िक स्‍कूटर गिफ्ट करने वाली सूरत की इस जानी-मानी कंपनी का नाम है अलायंस ग्रुप.

कंपनी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों और अन्य बातों को ध्यान में रखते हुए अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट देने का फैसला किया. कंपनी का कहना है कि पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों के अलावा पर्यावरण की भी इससे सुरक्षा होगी.

इससे दोहरा लाभ होगा. गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को ये स्‍कूटर बांटे गये. कंपनी के इस फैलसे से कर्मचारी बेहद खुश हैं. कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.