दोस्त की सहमति से दोस्त की बीवी के साथ उसके घर में ही बनाये कई बार सम्ब’न्ध, लेकिन अब…

दुनिया बहुत अजीब है और यहां रहने वाले लोग उससे भी ज़्यादा अजीब। अजब गज़ब बातें सामने आती रहतीं हैं। ऐसा ही एक वाकया बताते हैं आपको। एक युवक ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी के साथ कई बार उसके घर में रिलेश’न बनाए. उसके बाद से तीनों में अच्छी बॉ’न्डिंग बन गई है. अब उसे एक बड़ा ड’र खाए जा रहा है, जिसने उसकी नींद ह’रा’म कर दी है.

शादी के बाद एक ही जीवनसाथी के साथ जीवन बिताना पूरी दुनिया में सामान्य परंपरा है. लेकिन आज की मॉडर्न लाइफ स्टाइल में तमाम लोग ऐसे भी हैं, जो इस बंधन को नहीं मानते और अपने हिसाब से जिंदगी बिताना चाहते हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सहमति से उसकी पत्नी से कई बार संबं’ध बनाए. अब उस व्यक्ति को एक अनजान ड’र ने परे,शान करके रखा हुआ है.

दोस्त की पत्नी के साथ बनाएं सं’बंध:डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के मुताबिक मैक ब्रिटेन के रहने वाले हैं. वे एक कंपनी में काम करते हैं. उनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं. पॉडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई अनजान और हसीन पलों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने दोस्त की पत्नी के साथ उसके घर में सं’बंध (Relationship) बनाए. इस काम में खुद उसके दोस्त ने भी साथ दिया.

संयोगवश पहुंचा था दोस्त के घर:इंटरव्यू ले रही कैथरीन ने पूछा कि यह सब कैसे हुआ. मार्क ने कहा कि यह सब संयोगवश हुआ था. उसका दोस्त और वह एक ही कंपनी में काम करते हैं. एक दिन दोनों को पार्टी में जाना था. उससे पहले दोनों ने कंपनी का काम निपटाने का फैसला किया. काम निपटाने के बाद वह उसे अपने घर ले गया. वहां पर दोस्त की खूबसूरत बीवी काम कर रही थी. वह उसे देखकर मुस्कराई और चाय लाकर दी.

पत्नी के साथ छोड़कर निकल गया फ्रेंड:दोनों के बीच वहां पर थोड़ी बहुत बातचीत हुई. पत्नी के जाने के बाद दोस्त ने पूछा कि उसकी बीवी कैसी लगती है. मार्क के मुताबिक, उसने कहा कि खूबसूरत है. फिर दोस्त ने पूछा कि पूछा कि उसे पत्नी में कौन सा अंग खूबसूरत लगता है. इस सवाल पर वह चुप हो गया. कुछ देर बाद दोस्त घर से पार्टी के लिए निकला. जब मार्क भी उसके साथ चलने लगा तो उसने रोक लिया और कहा कि अंदर जाओ और एक्सपीरियंस करके बताओ कि उसे उसकी पत्नी में क्या सबसे अच्छा लगता है.

बेड’रूम में बनाए दोनों ने रि’लेशन:रिपोर्ट के मुताबिक असमंजस में पड़ा मार्क जब दोबारा से अपने दोस्त के घर में दाखिल हुआ तो दोस्त की पत्नी मुस्कराकर इंतजार कर रही थी. इसके बाद दोस्त की पत्नी ने उसे खाने के लिए स्नैक्स लाकर दिए. फिर दोनों बात करते हुए बेड’रूम में पहुंचे,  इसके बाद दोनों में कई बार संबं’ध (Relationship) बने. देर शाम को वह दोस्त के घर से निकलकर अपने घर पहुंचा.

मल्टी पार्टनरशिप को कर रहा एंज्वॉय:मार्क के मुताबिक उसे कुछ दिनों बाद पता चला कि उसका दोस्त और उसकी पत्नी दोनों मल्टी-पार्टनर रिलेशनशिप (Relationship) को एंज्वॉय कर रहे हैं. उसका दोस्त भी दूसरी महिलाओं के साथ क्वालिटी टाइम एंज्वॉय करता है. वहीं पत्नी को भी उसने आनंद लेने के लिए छूट दे रखी है. दोस्त की पत्नी के साथ सं’बंध बनने के साथ अब वह भी उनके ग्रु’प में शामिल हो गया है और वह अक्सर इस तरह की रिलेशनशिप को एंज्वॉय करता है.

पत्नी से भेद खुलने का लगता है ड’र:मार्क का कहना है कि इस रिलेशनशिप में आने के बाद उसने कई बार होटलों में होने वाली पार्टियों में भाग लिया है, जिसमें उसको काफी आनंद आया है. हालांकि उसे इस बात का ड’र लगा रहता है कि जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा तो क्या होगा. मार्क के मुताबिक अब वह चाहता है कि उसकी पत्नी भी मल्टी पार्टनर रिलेशनशिप (Relationship) को एंज्वॉय करना सीखे. जिससे वह भी जिंदगी का आनंद लेना सीख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.