‘मेरी मां अस्पताल में है, मैच खत्म होते ही मैंने उनको…,Avesh khan का इमोशनल वीडियो हुआ वायरल

शो मस्ट गो ऑन, ये बात आपने कई बार सुनी होगी. अपने फर्ज के सामने इंसान को कई बार कड़े निर्णय लेने ही पड़ते हैं ऐसा ही कुछ हुआ है लखनऊ सुपर जायंट्स के धांसू ऑलराउंडर आवेश खान (Avesh Khan) के साथ भी.

 

जिस समय सोमवार को वे सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को धड़ाधड़ आउट कर रहे हैं, उस समय उनके दिमाग में एक और भी बात चल रही थी कि उनकी मां अस्पाताल में है. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर उनकी इस बातचीत का वीडियो अपलोड किया गया है.

 

सोमवार को सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super giants) के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने चार विकेट लेकर अपने आप को एक बार फिर से साबित कर दिया है. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से भी नवाजा गया है. मैच के बाद उन्होंने दीपक हुडा के साथ बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनकी मां इस समय अस्पताल में हैं और वे मैदान पर अपना फर्ज निभा रहे हैं. आवेश खान द्वारा कही गई इस बात के बाद फैंस ने उनके लिए खूब प्यार जताया है.

आवेश खान (Avesh Khan) ने कहा कि वे इस प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड को अपनी मां को डेडिकेट करना चाहते हैं जो इस समय अस्पताल में इलाज करवा रही हैं. आपको बता दें आवेश खान ने एक फंसे हुए मैच को एक ही ओवर में लखनऊ की तरफ मोड़ दिया. 18वें ओवर में जब आवेश खान गेंदबाजी के लिए आए तो मैच सनराइजर्स हैदाराबाद की मुठ्ठी में था. निकोलस पूरन शानदार फॉर्म में नजर आज रहे थे. आवेश खान ने न सिर्फ निकोलस पूरन को आउट किया बल्कि अगले बल्लेबाज अब्दुल समद को भी अगली ही गेंद पर चलता किया.

 

अचानक ने मैच का रुख ही पलट गया और हैदाराबाद के लिए जीत बेहद मुश्किल हो गई थी. आवेश खान पर लखनऊ की टीम काफी भरोसा करती है. इस खिलाड़ी को ऑक्शन में 20 लाख के बेस प्राइस से उठाकर 10 करोड़ रूपयों में खरीदा था. सोशल मीडिया पर आवेश खान की मां के बारे में जानने के बाद फैंस उन पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.