‘मेला’ में आमिर खान के असली भाई फैजल खान का अब बदल गया है पूरा लुक, अब कर रहे हैं ऐसा काम

आमिर खान इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रहे हैं. उनकी फिल्म पर्दे पर आते ही धमला मचाती है. जिस तरह से इंडस्ट्री के बाकी कलाकारों के परिवार के सदस्य भी इंडस्ट्री में कदम जमाते हैं ठीक वैसे ही आमिर खान के भाई फैजल खान ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा, अधिकतर फिल्में आमिर और फैजल की साथ में ही हैं, लेकिन फैजल की पहचान फिल्म ‘मेला’ से बनी, इस फिल्म के किरदार से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी.

 

फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं. बता दें कि आमिर खान को तो आप देखते ही आए हैं, लेकिन बता दें कि आमिर के भाई फैजल का लुक अब पूरी तरह बदल गया है.

बदल गया है फैजल का पूरा लुक

फैजल की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. बता दें कि अब फैजल का लुक पूरी तरह बदल गया है. उनकी लेटस्ट तस्वीरें देख फैंस विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये फैजल ही हैं. एक फैन ने लिखा- यकीन ही नहीं हो रहा कि आप वही शंकर हो. तो दूसरे फैन ने लिखा- आपका तो पूरा लुक ही बदल गया है.

 

कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे थे फैजल

आपको बता दें कि फैजल ने साल 1969 से फिल्म ‘प्यार का मौसम से’ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘कयामत से कयामत तक’ में आमिर खान के साथ नजर आए. फिल्मी दुनिया में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.