फरहान अख्तर ने की दिवाली पूजा तो नाराज हुए कट्टरपंथी, कहा- तुम बस नाम के मुस्लमान हो VIDEO

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवाली पर पूरे देश की तरह बॉलीवुड भी काफी एक्साइटेड नजर आया। सिलेब्स फेस्टिव सिलेब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जिसपर उन्हें फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। ऐसी ही एक तस्वीर पोस्ट करने के चक्कर में एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ट्रोल हो रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने उनके धर्म पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक्टर की शेयर की गई पोस्ट में इतना बुरा क्या था? तो हुआ ये कि, फरहान ने धनतेरस के मौके पर एक पूजा रखी थी इस दौरान वो खुद हवन में शामिल होते नजर आए।

इसी पूजा की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। बस यहीं बात कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को नागवार गुजरी, उन्होंने उसी के लिए अभिनेता को गलत तरीके से निशाना बनाया है।

धनतेरस पूजा में भाग लेने की तस्वीर को साझा करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, हैपी दीवाली। फोटो में, अभिनेता ने हल्के नीले रंग का कुर्ता पहना है।

इन तस्वीरों में फरहान को अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर के माथे पर पूजा का तिलक लगाते हुए देखा जा सकता है। जोड़े के साथ, फरहान के बिजनेस पार्टनर रितेश सिधवानी और उनकी पत्नी डॉली सिधवानी भी दिखाई दे रहे हैं।

फरहान अख्तर को उनके पोस्ट पर फटकार लगाते हुए, एक नेटिज़न ने लिखा, मैं हिन्दू मजहब को बुरा नहीं कह रहा पर हमारा मजहब स्लाम है और स्लाम इन सबकी इजाजत नहीं देता। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, जो अल्लाह का नहीं।

हुआ वो इंसानों का क्या होगा। काफी गुस्से में नजर आए एक और ट्रोल ने लिखा, मुस्लिम लोग भी ऐसे करते हैं किया बस नाम का मुसलमान है। हालांकि फरहान अख्तर ने अभी तक इन ट्रोल्स पर कोई ध्यान नहीं दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.