Breaking News
Home / Entertainment / VIDEO: बंदर के बच्चे को अपना बेटा मानती हैं फरमानी नाज़, सुनाई दर्द भरी कहानी

VIDEO: बंदर के बच्चे को अपना बेटा मानती हैं फरमानी नाज़, सुनाई दर्द भरी कहानी

हर हर शंभू…’ गाने से हाउसहोल्ड नेम बनी फरमानी नाज (Farmaani Naaz) के नाम से तो आप वाकिफ हो ही चुके होंगे. अपनी जादुई आवाज से लोगों के दिलों को जीत रही फरमानी काफी कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार भी हो चुकी हैं. लेकिन आज हम आपको उनसे जुड़ी किसी विवाद के बारे में नहीं बल्कि उनके इमोशनल साइड के बारे में बताने जा रहे हैं. फरमानी के वायरल हो रहे वीडियो में से एक ऐसा वीडियो भी है, जो इंसानियत की सच्ची भाषा बयां कर रहा है.

बंदर के बच्चे को पिलाया दूध फरमानी

नाज ने एक दर्दभरी कहानी सुनाते हुए बताया कि आजकल वो एक बंदर के बच्चे को पाल रही हैं. उसका नाम उन्होंने टीनू रखा है. टीनू नाज के इतने करीब आ चुका है कि वो उसे अपने बेटे की तरह पालती हैं. नाज ने कहा- ‘मैं अपने अर्श (नाज का बेटा) से कम मोहब्बत कर रही हूं, इसी को ज्यादा चाहती हूं. इसे कपड़े पहनती हु, दूध पिलाती हु।खाना खिलाती हु। कितना मासूम है ये, इसके अंदर भी दिल है. इसकी मां रोड एक्सीडेंट में मर गई तब हम इसे यहां लाए थे. मैं इसे अपने साथ सुलाती हूं, बच्चा है ये डर जाएगा.’

टीनू को मां की तरह पालती है फरमानी 

इसके बाद नाज ने टीनू को सुलाने के लिए गाना भी गाया. नाज ने इसके बाद लोगों से अपील भी की कि जब आपको कोई बेघर या बन मां का बच्चा दिखे तो उसे जरूर सहारा दें. क्योंकि मां के बिना जीना कितना मुश्किल है ये आप समझ सकते होंगे. नाज ने कहा कि, ‘मेरा बेटा अर्श और टीनू एक साथ ही रहते हैं, जैसे दोनों भाई ही हो.’ नाज का ये वीडियो फैंस को भी बेहद पसंद आया. यूजर्स कमेंट कर नाज की नेकदिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- खुदा आपको रहमत बख्शे. आप जितना अच्छा गाती हैं, उतनी ही अच्छा आपका दिल भी है.

आपको बता दें कि फरमानी नाज़ का निजी जीवन कष्टों से भरा रहा है. फरमानी के पति ने उन्हे छोड़ दिया था, जिसके बाद वो अकेले ही अपने बच्चे को पाल रही हैं. हाल ही में सिंगर  फरमानी का गाया सॉन्ग हर हर शंभू कावड़ यात्रा के दौरान जबरदस्त हिट हुआ था और इसी गाने पर देवबंदी उलेमा ने फरमानी को नसीहत देते हुए इसे इ’स्लाम के खिलाफ बताया था.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *