फातिमा सना शेख ने खोला इंडस्ट्री का काला सच, कहा- काम से पहले होती है से’क्स की डिमांड

दंगल में काम कर चुकीं सना शेख को कौन नहीं जानता. वह करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। उनके लाखों प्रशंसक हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आजकल लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखते हैं। लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का यह एक आसान और आसान तरीका है।आम आदमी से लेकर खास इंसान तक हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है. इस प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के कई सितारे अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे भी करते हैं।कई अभिनेता और अभिनेत्रियां सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। सना के अचानक लिए गए इस फैसले से उनके फैंस भी हैरान हैं. उनके कई फैंस भी उनके इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं। क्योंकि हर किसी को अपने जीवन में पूर्ण स्वतंत्रता का अधिकार है और हमारा संविधान भी हमें यह अधिकार देता है।फातिमा सना शेख के इस फैसले से कई फैंस को दुख भी हुआ है। क्योंकि अब वह अपनी स्टार सना के बारे में नहीं जान पाएंगे। वहीं उनके फैंस भी एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हैं.

हम आपको सना के बारे में एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। एक बार सना का एक लड़के से झगड़ा हो गया। सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि, ”एक बार जिम के बाद मैं रास्ते से जा रही थी.एक लड़का आया और वह घूर रहा था, तो मैंने कहा- क्या देख रहे हो? उसने मुझसे कहा – मैं अपनी मर्जी से देखूंगा। मैंने कहा- मुझे मा’रना है। उन्होंने कहा- हां मा’र.बदले में फातिमा को भी घूं’सा मा’रा गया। फातिमा ने कहा, ‘मैंने जैसे ही उसे थप्पड़ मा’रा, उसने मुझे घूं’सा मा’रा और मैं सड़क पर गिर पड़ी। मैंने तुरंत अपने पिता को फोन किया और पूरी घटना के बारे में बताया। पापा अपने साथ दो-चार लोगों को लेकर तुरंत मेरे पास पहुंचे। लेकिन तब तक लड़का भाग चुका था।

सना ने 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू किया था। इसी फिल्म से फातिमा सना शेख को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली थी। इस फिल्म में फातिमा सना शेख के अभिनय को भी काफी सराहा गया था। इससे पहले वह बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं। इस इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘बेशक मैं भी कास्टिंग काउच का शि’कार हो चुकी हूं।मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है, जब मुझसे कहा गया था कि अगर आपको काम चाहिए तो आपको से*क्*स करना होगा। वहीं, रेफरेंस की वजह से कई बार मेरे प्रोजेक्ट दूसरे लोगों को भी मिले।

सना शेख ने बताया कि मैंने कभी भी अपने काम के लिए कोई गलत रास्ता चुनना बेहतर नहीं समझा। मैं चाहता था कि मैं अपनी मेहनत से अपनी मंजिल हासिल करूं न कि कोई गलत काम करके। इसलिए सारा ने कभी से’क्स के लिए हां नहीं कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.