‘हीरो तू मेरा हीरो है’ गाने पर 1 महिला कॉन्स्टेबल ने वर्दी में 2 सिपाहियों के साथ बनाया Video, तीनों सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के एक थाने में महिला हेल्प डेस्क पर तैनात महिला कॉन्स्टेबल के पुलिस की वर्दी में रील बनाने के वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में महिला सिपाही सड़क पर दो अन्य पुरुष सिपाहियों के साथ हेल्प डेस्क पर बैठे हुए फिल्मी गानों पर झूमती दिख रही है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

जिले के शाहाबाद कोतवाली में तैनात महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाले वीडियो सोशल मीडिया पर आ गए. पुलिस की वर्दी में फिल्मी गानों पर बनाई गई रील को लोग वॉट्सएप और फेसबुक स्टेट्स पर लगा रहे हैं.

महिला सिपाही एक वीडियो में पुरुष सिपाहियों के साथ सड़क पर ‘हीरो तू मेरा हीरो है’ गाने पर रील बनाती दिख रही है. दूसरे वीडियो में वह डेस्क पर बैठकर ‘आंखों में शरारत है’ गाने पर झूमती नजर आ रही है. यह रील वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

फिल्मी गाने पर बनी रील में एक्सप्रेशन देने वाली इस महिला कॉन्स्टेबल के यह वीडियो कुछ समय पहले के बताए जा रहे हैं, जो अब सामने आए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही वसुधा मिश्रा और योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा को निलंबित कर दिया है.

हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी ने कहा कि इस संबंध में रिपोर्ट मिली है कि यह मामला पुराना है. नई पोस्टिंग के दौरान इनका वीडियो वायरल हुआ है. इस संबंध में इनको निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.