फूड डिलीवरी राइडर बने कपिल शर्मा, फैन ने किया स्पॉट तो बोले ‘किसी को बताना मत’

लगता है कपिल शर्मा ने अपना प्रोफेशन बदल दिया है. इन दिनों कपिल शर्मा भुवनेश्वर की सड़कों पर फूड डिलीवरी राइडर बनकर घूम रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस को उनका लाइव दीदार करने को भी मिल रहा है. कपिल शर्मा, नंदिता दास की नई फिल्म में एक फूड डिलीवरी राइडर की भूमिका निभा रहे हैं.

अपनी नई फिल्म की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है. अब कपिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.वायरल फोटो को कपिल शर्मा के फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो में कपिल शर्मा को फूड डिलीवरी राइडर के भेष में देखा जा सकता है.

ऑरेंज टी-शर्ट पहने कपिल शर्मा मोटरबाइक पर बैठे हैं. उनकी पीठ पर खाने का बड़ा-सा बैग है. साथ ही सिर पर ब्लू कलर का हेलमेट है. कपिल सिग्नल पर गाड़ियों के बीच अपनी बाइक लेकर खड़े हुए हैं.

फोटो को शेयर करते हुए फैन ने लिखा, ‘सर जी मैंने आज आपको लाइव देख लिया.’ इस फोटो को री-शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘किसी को बताना मत.’ वैसे इस फोटो में सभी की नजरें कपिल शर्मा पर टिकी हुई हैं.

कपिल टू व्हीलर की भीड़ के बीच खड़े हैं और सभी उन्हें ही देख रहे हैं. जबकि कपिल शर्मा खुद गहरी सोच में डूबे नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा के इस फोटो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. कई यूजर्स ऐसे हैं जिनके लिए कपिल शर्मा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

एक यूजर ने लिखा, ‘मैं कपिल को ढूंढ रहा था इसमें. स्विगी वाला बंदा कपिल निकला.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दूसरा काम ढूंढ लिया क्या सर?’ एक और यूजर ने लिखा, ‘पार्ट टाइम जॉब करते हुए कपिल पाजी.’

कुछ दिन पहले कपिल शर्मा और डायरेक्टर नंदिता दास ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिले थे. कपिल ने इस मुलाकात के कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. साथ ही अच्छी मेहमान नवाजी के लिए मुख्यमंत्री को शुक्रिया भी कहा था.

नंदिता दास के निर्देशन में बन रही इस नई फिल्म के नाम का ऐलान अभी नहीं हुआ है. भुवनेश्वर में सेट इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में दिखाई देने वाले हैं. कपिल शर्मा के अपोजिट एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी नजर आएंगी.

शहाना, फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.