Breaking News
Home / Entertainment / VIDEO: टू-पीस पहन यूं स्टाइलिश वॉक करती नजर आई ‘ग़दर’ की ‘सकीना’- लोग बोले शर्म बेच आयी…

VIDEO: टू-पीस पहन यूं स्टाइलिश वॉक करती नजर आई ‘ग़दर’ की ‘सकीना’- लोग बोले शर्म बेच आयी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों से वह अक्सर अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं। वह हर दिन अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में 46 साल की हो चुकीं अमीषा पटेल इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुईं नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कड़कती धूप में ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट की, जिसने इंटरनेट का तापमान बिलकुल हाई कर दिया और साथ ही अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल भी जीत लिया।

श्रग खोलकर बिकिनी में रोड पर किया वॉक

अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की। यह तस्वीरें अमीषा के दिल्ली में हुए किसी इवेंट की है। इन तस्वीरों में अमीषा पटेल ने मल्टीकलर की बिकिनी और साथ ही प्लाजो पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सेम रंग का श्रग कैरी किया हुआ है। बिकिनी पहन अमीषा पटेल कभी रोड पर वॉक करती हुईं नजर आ रही हैं, तो कभी सीढ़ियों के पास खड़ी होकर पोज कर रही हैं। इन सभी बूमरैंग में अमीषा पटेल बेहद ही कातिलाना और दिलकश पोज करती हुईं दिखाई दे रही हैं।

अमीषा पटेल का बोल्ड अंदाज देख फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अमीषा पटेल की इन बूमरैंग तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत ब्यूटीफुल और हॉट हो’। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ हॉटी’, लेकिन एक अन्य यूजर ने अमीषा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनसे पूछा कि आप बॉलीवुड फिल्मों में वापस कब नजर आ रही हो’।

इस फिल्म से अमीषा पटेल ने की थी अपनी शुरुआत

अमीषा पटेल ने साल 2000 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने गदर, क्रान्ति, हमराज, क्या यही प्यार है, भूल भुलैया और रेस 2 जैसी फिल्मों में काम किया। एक लम्बे समय के बाद अब जल्द ही अमीषा पटेल ‘गदर 2’ में सनी देओल की सकीना बन दोबारा नजर आएंगी।

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *