बेटे को ज’मानत मिलने की खबर सुन खूब रो’ईं गौरी खान, शाहरुख ने भी छो’ड़ दिया था खा’ना

मुंबई ड्र’ग्स क्रू’ज मामले में बीते दिनों से जे’ल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार ज’मानत मिल गई है। ड्र’ग्स मामले में बेटे का नाम सामने के आने बाद से ही शाहरुख खान ने अपने बेटे को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था।

आर्यन खान की गि’रफ्तारी के बाद से ही शाहरुख और गौरी बीते कई दिनों बेटे को जे’ल से बाहर निकालने की जद्दोजहद में लगे थे। ऐसे में बेटे की रिहाई की खबर सुनते ही शाहरुख और गौरी की आंखों से खुशी के आंसू आ गए।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि जैसे ही शाहरुख खान को आर्यन खान की जमानत की खबर पता चली तो उनके चेहरे पर एक शांति- सी छा गई थी। इतना ही नहीं, बेटे को जमानत मिलने की खबर सुनते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

आर्यन खान की बेल की खबर सामने आते ही फिल्म जगत से शाहरुख खान के दोस्तों के फोन आने लगे। कोर्ट का फैसला आते ही अक्षय कुमार, सलमान खान और सुनील शेट्टी तमाम कलाकारों ने शाहरुख खान को फोन कर उन्हें बधाई दी। वहीं, गौरी खान को भी आर्यन की रि’हाई के बाद से ही लगातार फोन आने लगे थे।

गौरी के करीबी दोस्तों ने उन्हें बेटे की रि’हाई पर बधाइयां दीं। रिपोर्ट के मुताबिक एक करीबी दोस्त ने बताया कि आर्यन खान की ज’मानत की खबर सुनते ही शाहरुख खान को अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक, हर किसी ने फोन किया। वहीं, माहीप कपूर और सीमा खान का फोन आते ही गौरी फू’ट- फू’टकर रोने लगीं। सीमा और माहीप आर्यन के मामले में फं’सने के बाद से ही लगातार गौरी से संपर्क में रहती थी।

इतना ही नहीं आर्यन की ज’मानत का मैसेज मिलेत ही गौरी जोर-जोर से रो’ने लगी थीं। आंखों में आंसू लिए गौरी ने अपने घुटनों पर बैठकर प्रार्थना भी की। रिपोर्ट में बताया गया कि मन्नत के बाहर फैंस की भीड़ को देख शाहरुख ने मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रहने का फैसला किया। इन दिनों वह फिलहाल अपनी बीएमडब्ल्यू के बजाय हुंडाई क्रीटा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन के वकील मुकुल रहतोगी के मुताबिक शाहरुख ने काफी समय से अच्छे से खाना नहीं खाया है और सिर्फ कॉफी पर कॉफी पी रहे थे।

इस महीने की शुरुआत में ड्र’ग्स क्रू’ज रे’व पार्टी में हुई छा,पे,मा,री के बाद इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे को इस महीने की शुरुआत में नार,को,टि,क्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्र,ग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में आर्यन का नाम सामने आते ही वह करीब 25 दिनों से जे,ल में बंद है। जिसके बाद अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को आर्यन खान को ज’मानत दे दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.