Breaking News
Home / Entertainment / सानिया मिर्जा का छलका दर्द कहा, शोएब मेरी कद्र नही करते घर की मुर्गी समझते है

सानिया मिर्जा का छलका दर्द कहा, शोएब मेरी कद्र नही करते घर की मुर्गी समझते है

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई हैं. सानिया को टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के दौरान पाकिस्तान की टीम और पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) का उत्साह बढ़ाते हुए स्टेडियम में देखा गया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान सानिया मिर्जा पाकिस्तानी टीम को चियर कर रही थीं. हालांकि सानिया एक और वजह से सुर्खियों में हैं.

सानिया ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक रील शेयर किया. इसमें वह एक फिल्मी डायलॉग पर अभिनय करती हुई दिख रही हैं. साथ ही पति शोएब मलिक पर तंज कसती हुई दिख रही हैं. वीडियो में पहले एक डायलॉग है-‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिनको तुम्हारी कद्र न हो. इसके बाद सानिया कहती हैं कि उन्हीं के घर में रहती हूं.’ इसके बाद सानिया कैमरे को शोएब की ओर ले जाती हैं. शोएब बेड पर लेटे हुए नजर आते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को ‘घर की मुर्गी दाल बराबर’ बताया है.

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म डायरेक्टर फराह खान ने भी कमेंट किया है. फराह ने सानिया के अभिनय पर कहा, ‘गजब की अभिनेत्री.’ शोएब मलिक ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली थी.

इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने दबाव के क्षणों में 20 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए थे.बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2012 में हुई थी. इस कपल का एक प्यारा सा बेटा भी है.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *