Alia Bhatt की आवाज में लड़की ने कर दिया ऐसा काम, फिर जो हुआ आप भी देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर कई तरह की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं और वायरल भी हो रही हैं।

 

इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिस में एक लड़की आलिया भट्ट की आवाज में पिज्जा ऑर्डर कर रही है। वहीं वीडियो में लड़की ये भी कह रही है कि वो रणबीर कपूर के साथ है और उन्हें पिज्जा खाना है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पिज्जा आउटलेट पर कॉल करके पिज्जा ऑर्डर करती है। दरअसल इस लड़की का नाम चांदनी है और ये एक मिमिक आर्टिस्ट हैं। चांदनी ने इस प्रैंक वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में चांदनी हूबहू आलिया भट्ट की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।

 

क्यों शेयर किया ऐसा वीडियो

बता दें कि चांदनी ने सोशल मीडिया पर ‘ट्रूथ और डेयर’ का एक पोस्ट किया था, जिसपर उनके एक फॉलोअर ने उन्हें आलिया भट्ट की आवाज में आउटलेट से पिज्जा ऑर्डर करने को कहा। जिसके बाद चांदनी ने इस टास्क को पूरा किया और इसका वीडियो शेयर किया। वीडियो में दिख रहा है कि पिज्जा आउटलेट से वर्कर ने चांदनी से नाम और ऑर्डर पूछा तो उन्होंने कहा कि वह आलिया भट्ट हैं और अंधेरी से बोल रही हैं। इसके बाद चांदनी ने कहा कि उन्हें अपने और रणबीर कपूर के लिए पिज्जा चाहिए।

 

शादी के बंधन में बंधने को तैयार आलिया- रणबीर!

बता दें कि फैन्स को रणबीर- आलिया की शादी का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक कपल की शादी हो चुकी होती, लेकिन कोविड काल और वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी कर सकते हैं, वहीं दिसंबर में कपल शादी करेगा। जानकारी के मुताबिक अप्रैल में शादी करना आलिया-रणबीर के लिए थोड़ा जल्दी हो जाएगा।

 

इसके साथ ही पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया, कपूर परिवार के पुश्तैनी घर में शादी करेंगे। रणबीर ने खुद इस जगह को फाइनल किया है। क्योंकि रणबीर कपूर अपने दादा कृष्णा राज कपूर के काफी करीब थे। वहीं ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी इसी घर में हुई थी। यही वजह है कि रणबीर चेम्बुर के घर में आलिया भट्ट से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया की शादी में 450 लोग शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.