स्वरा भास्कर के बाद गौहर खान के ट्वीट पर भड़के द कश्मीर फाइल्स के समर्थक, किया ट्रोल

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। इस विषय पर तीखी बहस चल रही है। कुछ लोग फिल्म को लेकर इमोशनल हैं तो कुछ इसे मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैलाने का प्रोपागैंडा बता रहे हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी कई ट्वीट्स सामने आ रहे हैं। अब गौहर खान के ट्वीट पर लोग भड़क गए हैं।

हालांकि गौहर ने फिल्म का नाम नहीं लिखा है। इसके बावजूद द कश्मीर फाइल्स के सपोर्ट में कई लोगों ने उन्हें जवाब दिए हैं। कुछ ट्वीट्स उनके सपोर्ट में भी हैं।गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, अगर आपको प्रोपागैंडा नहीं दिखाई देता तो आपकी आत्मा अंधी है, बहरी और गूंगी है.

इस ट्वीट में गौहर ने किसी का नाम नहीं लिखा है। हालांकि लोग इसे द कश्मीर फाइल्स पर निशाना मानकर उन्हें जवाब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, समाज को सच दिखाना प्रोपागैंडा है… वाह मैडम सच स्वीकार कीजिए। एक फॉलोअर ने लिखा है, इस ट्वीट से आपको नफरत मिलने वाली है.

मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि जो आपने लिखा है, ऐसा लिखने के लिए हिम्मत की जरूरत है। आप हमेशा एक बहादुर महिला रही हैं- ईश्वर आपका भला करे।इससे पहले स्वरा भास्कर के ट्वीट्स पर भी लोग भड़क चुके हैं। स्वरा ने फिल्म के नाम पर कोई ट्वीट नहीं किया हालांकि इससे जुड़े कुछ ट्वीट्स रीट्वीट किए थे।

जब सवाल उठाए गए कि बॉलीवुड फिल्म का सपोर्ट नहीं कर रहा, इस बीच स्वरा भास्कर ने लिखा, अगर कोई चाहता है कि उनकी सफलता की कोशिशों पर बधाई दी जाए तो उन्हें बीते 5 साल किसी पर कीचड़ उछालकर नहीं बिताने चाहिए।

बता दें कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग बड़ी संख्या में इसे देखने के लिए जा रहे हैं। फिल्म 5 दिन में 60 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। जल्द ही इसके 100 करोड़ क्लब में पहुंचने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.