VIDEO: गौरी खान ने शेयर की मन्नत की झलक, दिखाया शाह रुख खान के बंगले का बालकनी का नज़ारा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस उनकी लाइफ से जुड़ी हर चीज जानने के लिए बेताब रहते हैं। उनके पास कैसी गाड़ियों का कलेक्शन है, वह किस ब्रैंड के कपड़े पहनते हैं, यहां तक कि उनके बंगले मन्नत की एक झलक देखने के लिए भी पागल रहते हैं। हाल ही में शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने मन्नत का बालकनी व्यू शेयर किया है।

जिसमें वह बालकनी में बैठी सेब खाते नजर आ रही हैं। गौरी की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई और ट्रेंड करने लगी।गौरी खान ने यह तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वह सेब के एक ब्रांड का प्रचार करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर में गौरी खान बालकनी में कुर्सी पर बैठी हुई हैं और किताब पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके पास सेबों की एक टोकरी रखी है और उन्होंने एक सेब हाथ में पकड़ रखा है। गौरी व्हाइट कलर की टीशर्ट और नियॉन पिंक ब्लेजर पहने बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

सन किस्ड फेस और कर्ल किए हुए खुले बालों में गौरी किसी क्वीन से कम नहीं लग रही हैं। इसके साथ ही बालकनी के बैकग्राउंड का व्यू भी बेहद खूबसूरत है। गौरी के पीछे कई सारे मिट्टी के गमले रखे हुए हैं, जिनमें हरे-भरे पौधों लगे हुए हैं। मन्नत की बालकनी से कई बड़ी-बड़ी इमारतें नजर आ रही हैं और दूर तक शहर दिखाई दे रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी मन्नत की तस्वीर शेयर की थी। जो उनके बेडरूम की तस्वीर थी। जिसमें शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान जमीन पर घुठनों के बल बैठे वीडियो गेम खेलते नजर आ रहे थे।

गौरी खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ-साथ एक फिल्म प्रोड्यूसर भी है। इसके अलावा वह शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के भी कई सारे काम संभालती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.