एर्तुगुल गाज़ी की हलीमा सुल्तान के ब्रा वाले वीडियो पर मचा हंगामा, अभिनेत्री ने खुद शेयर की है अपनी ऐसी -VIDEO

एर्तुगरुल गाज़ी में बेहतरीन अदाकारी के जौहर दिखाने वाली तुर्की एक्ट्रेस इसरा बिल्जिक अपने एक वीडियो को लेकर एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. तुर्की ड्रामा “एर्तुगरुल गाज़ी” की लीड एक्ट्रेस इसरा बिल्जिक को लेकर पाकिस्तान में बवाल खड़ा हो गया है.

तुर्की की तारीख पर बने ड्रामे एर्तुगरुल गाज़ी के अहम किरदार एर्तुगरुल की पत्नी हलीमा सुल्तान की भूमिका निभाने वाली इसरा बिल्जिक पाकिस्तान में ब्रा को लेकर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल इस ड्रामे में इस्लाम खूबियों से भरे होने का दावा किया गया है और बताया गया है कि किस तरह उन्होंने इस्लाम को दुनिया में फै,लाने का काम किया है.

क्या है एर्तुगरुल गाज़ी ड्रामे में:एर्तुगरुल गाज़ी ड्रामे में तुर्की की तारीख बताने के साथ-साथ सभी किरदारों ने इस्लाम, अल्लाह और रसूल के पैगाम को दर्शकों तक पहुंचाने का काम किया है. यही वजह है कि इस ड्रामे को पाकिस्तान समेत कई मुस्लिम मुल्कों बड़ी तादाद में दर्शक मिले. इसमें हिंदुस्तानी बड़ी मात्रा में हैं. अब यूजर्स का मानना यह है कि जो एक्टर या फिर एक्ट्रेस इस ड्रामे में किरदार अदा कर रही/रहा है वो असल जिंदगी में भी वैसा ही है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है.

हलीमा सुल्तान पर क्यों मच रहा पाकिस्तान में बवाल?:हलीमा सुल्तान यानी इसरा बिल्जिक को मुस्लिम दर्शकों में एर्तुगरुल गाज़ी के बाद नई शिनाख्त मिली है और वो सभी दर्शक उन्हें उनके ड्रामे वाले किरदार में ही देखना पसंद करते हैं लेकिन वो यह भूल जाते हैं कि इसरा बिल्जिक एक एक्ट्रेस हैं. ऐसे में जब उन्होंने महिलाओं के अंडरविर का एक विज्ञापन किया है. विज्ञापन में इसरा बिल्जिक ‘ब्रा’ की प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं. जिस पर यूजर्स भड़क गए हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक्ट्रेस इसरा बिल्जिक ने विज्ञापन का वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों की तादाद में व्यूज मिल चुके हैं.

 

कौन हैं हलीमा सुल्तान/इस्ला बिल्जिक?:इसरा बिल्जिक का जन्म 1992 में अंकारा में हुआ था. बीबीसी की एक खबर के मुताबिक,” इसरा ने पहले पुरातत्व की डिग्री हासिल की. इसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मामलों में डिग्री हासिल की और अब क़ानून की पढ़ाई कर रही हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि वो गैर शादीशुदा हैं तो यह भी गलत है. क्योंकि उनकी शादी हो चुकी है. उन्होंने साल 2017 में तुर्की के मशहूर फुटबॉलर गोखान तोर के साथ शादी की थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और 2019 में दोनों का तलाक हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.