भाबीजी में गोरी मेम पर मरने वाले ‘हप्पू सिंह’ की रियल लाइफ बीवी हैं मक्खन मलाई, ग्लैमरस इतनी की देख कर उड़े लोगों के होश- PHOTOS

भाबीजी घर पर हैं सीरियल में हप्पू सिंह ‘गोरी मेम’ पर जान छिड़कते हैं और उन्हें इम्प्रेस करने का कोई न कोई बहाना ढूंढते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ वाइफ बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं.एंड टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी किरदार अपने आप में यूनिक और मशहूर हैं.

शो में दरोगा हप्पू सिंह के रोल को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. हप्पू सिंह के किरदार में अभिनेता योगेश त्रिपाठी अपने शानदार एक्टिंग से चार चांद लगा देते हैं. अगर आप भी इस शो के फैन हैं तो आपने देखा होगा कि हप्पू सिंह ‘गोरी मेम’ यानी अनीता मिश्रा पर जान छिड़कते हैं और उन्हें इम्प्रेस करने का कोई न कोई बहाना ढूंढते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ वाइफ बहुत ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं.

जी हां, योगेश त्रिपाठी की पत्नी का नाम सपना त्रिपाठी है. योगेश अक्सर अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं. सपना त्रिपाठी सोशल मीडिया पर भी मौजूद हैं. यहां से उनकी एक तस्वीर इस समय खूब इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में आप हप्पू सिंह की पत्नी को स्काई ब्लू और वाइट कलर के ड्रेस में देख सकते हैं. वहीं उनके बेटे अपनी साइकिल पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर योगेश त्रिपाठी ने अपने स्टाइल में ‘मेरो लाल’ कमेंट किया है.

योगेश त्रिपाठी की पत्नी सपना त्रिपाठी की इंस्टाग्राम पर और भी कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जिनमें वे अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. सपना के लगभग हर फोटो पर योगेश त्रिपाठी ने कमेंट किया है. वहीं, तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके सुपुत्र भी बिल्कुल उनके जैसे क्यूट हैं. आपको कैसी लगीं हप्पू सिंह उर्फ योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ पार्टनर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.