हरभजन सिंह और पाकिस्तानी गेंदबाज के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, भज्जी बोले- ‘फिक्सर को सिक्सर, चल दफा हो जा मोहम्मद आमिर’

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले गए पहले मैच को तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर सवार जीत का नशा अभी तक नहीं उतरा है। पाकिस्तान के विश्वकप में भारत के खिलाफ मिली जीत जश्न अभी तक मना रहे हैं।

हालांकि इस बीच पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के बीच सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गया है।

भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद, मोहम्मद आमिर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ पूछना था कि हरभजन सिंह से अपना टीवी तोड़ा या नहीं।

इसके बाद हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि , “अब आप भी कुछ कहेंगे? क्या यह छक्का आपके घर टीवी पर लैंड किया था।

कोई नहीं होता है ये क्रिकेट है?” दोनों खिलाड़ियों के बीच ट्विटर पर शुरू हुआ ये वार यहीं नहीं खत्म हुआ। क्योंकि हरभजन का ये ट्वीट देखकर मोहम्मद आमिर तिलमिला उठे।

इसके बाद उन्होंने भी हरभजन का एक वीडियो क्लिप यूट्यूब लिंक शेयर किया। मोहम्मद आमिर ने यूट्यूब लिंक शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं व्यस्त था हरभजन सिंह। आपकी बॉलिंग देखा रहा था।

जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने टेस्ट में चार गेंदों में चार छक्के लगाए थे। क्रिकेट है लग सकते हैं। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया था।’

इसके बाद हरभजन सिंह ने फिर ट्वीट करके मोहम्मद आमिर पर हमला बोला। इस दौरान हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर को फिक्सिंग की याद दिला दी।

हरभजन सिंह ने लिखा कि लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था ?? कितना लिया किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? इस खूबसूरत खेल को बदनाम करने के लिए आप पर और आपके अन्य समर्थकों पर शर्म आती है।

हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर की नो बॉल वाली फोटो शेयर करते हुए कहा कि ‘आप जैसे लोगों के लिए आमिर सिर्फ पैसा, पैसा, पैसा।। न इज्जत न कुछ और सिर्फ पैसा..बताओगे नहीं अपने देश वालो को और समर्थकों को कितना मिला था..’

इसके बाद हरभजन सिंह ने आमिर के एक अन्य ट्वीट पर भारत को मैच जिताने के लिए आखिरी ओवर में लगाए गए छक्के का वीडियो शेयर करते हुए लिखा क, “फिक्सर को सिक्सर, अब चल दफा हो जा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.