एक्टर हर्षवर्धन कपूर, ने दिवाली पर पटाखों को लेकर किया ट्वीट यूजर बोले- ‘ज्ञान मत बांटो’ VIDEO

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoo) इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं, लेकिन दिवाली पर पोस्ट करना उन्हें महंगा पड़ गया। जैसा कि कल लोगों ने धूमधाम के साथ दिवाली का त्योहार मनाया। लोगों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई और दीये जला कर लोगों ने इस त्योहार को मनाया।

दीवाली पर लोगों ने आतिशबाजी भी की। इस बीच हर्षवर्धन कपूर ने एक ट्वीट किया, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। दरअसल, उन्होंने पटाखों की आवाज से डरे सहमें अपने पालतू जानवरों और एनवायरमेंट की रक्षा के लिए लोगों को पटाखें न फोड़ने की सलाह दी।

और कहा कि लोगों को  सामान्य ज्ञान जानने की आवश्यकता है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “लोग अभी भी हर जगह पटाखे फोड़ रहे हैं .. मेरे पालतू जानवर डरे हुए हैं यह घर पर सभी के लिए असहज है और ये वाकई एनवायरमेंट के लिए खराब है तो एक…मैं इन कारणों से सांस्कृतिक रुप से कभी बंधा हुआ नहीं रहा हूं…सामान्य ज्ञान कभी-कभी जीतना पड़ता है।

फिर क्या था उनके इस ट्वीट ने उनको लोगों के निशाने पर ला खड़ा किया। ट्वीटर पर लोग हर्षवर्धन कपूर के इस ट्वीट के बाद एक्टर की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी फैमली पिक्चर शेयर की जिसमें अनिल कपूर पटाखे जलाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, “2016 दिवाली: क्या आप सोनम के बायीं ओर हैं? अपने पापा को पटाखे फोड़ने से नहीं रोका? या आपका सामान्य ज्ञान हाल ही में सामने आया है?

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि “आप सुबह, दोपहर और रात के खाने के लिए नॉन वेज का इस्तेमाल करते हैं तो क्या ये पर्यावरण के लिए हानिकारक नहीं है? आप जो सारे दिन एसी रूम्स में रहते हो वो पर्यावरण के लिए हानिकारक नहीं है?

20 कदम भी जाने के लिए कार में घुमते हो वो पर्यावरण के लिए हानिकारक नहीं है? सब कॉमन सेंस दिवाली पर याद आता है।”आपको बता दें कि हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoo) ने 2016 में फिल्म “मिर्ज्या” (Mirzya) से अपने अभिनय की शुरुआत की है। एक्टर को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पुरस्कार भी मिल चूका है। एक्टर को फैंस और इंडस्ट्री के लोग काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.