हिना खान को नहीं पता किस मुद्दे पर बनी है ‘द कश्मीर फाइल्स’! कहा- फिल्म देखने का अभी कोई इरादा नहीं!

द कश्मीर फाइल्स’ (the kashmir fikles) सुर्खियों में छाई है। एक तरह जहां आम जनता के साथ-साथ जाने-माने सिलेब्स भी फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं, वहीं कश्मीर (kashmir) की रहने वाली टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान (hina khan) ने अभी तक मूवी ही नहीं देखी है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया और इसके पीछे की वजह भी बताई है। फिलहाल, इस बयान से वो भी सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि लोगों को हैरानी हो रही है कि घाटी की रहने वाली हिना (hina khan the kashmir files) ने अभी तक ये फिल्म क्यों नहीं देखी!

हिना खान ने हाल ही में एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के बारे में जानकारी नहीं है, इसलिए वो इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकती हैं या इसका रिव्यू नहीं कर सकती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान जब हिना खान से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में पूछा गया तो हिना ने कहा उन्हें पता ही नहीं है कि फिल्म किस बारे में है। उन्होंने कहा कि फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बारे में उन्हें जानकारी नहीं हैं। हिना ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और थिएटर में जाकर फिल्म देखने का अभी कोई इरादा नहीं है। जब फिल्म ओटीटी पर आएगी तो वह फिल्म जरूर देखेंगी।

 

भाई ने देखी फिल्म:हालांकि, ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके भाई ने फिल्म देखी है और अपने ऐक्सपीरियंस के बारे में बताया है। हिना ने खुलासा किया कि जब उनके भाई अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मूवी देख रहे थे उन्होंने देखा कि कुछ लोग रो रहे थे और स्क्रीनिंग के दौरान एक ग्रुप भी था, जिसके हाथ में झंडे थे।

हॉल में कई लोग रो रहे थे:हिना ने बॉलिवुडलाइफ.कॉम से कहा, ‘मेरा भाई कल थियेटर में मूवी देखने गया था और उसने मुझे बताया कि कैसे इंटरवल में पा’र्टी के लोग झंडे लहरा रहे थे और कुछ लोग वहां रो भी रहे थे। इसलिए हां, मुझे नहीं पता कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ क्या है। इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी।’

श्रीनगर में हुआ हिना का जन्म:बता दें कि हिना खान जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। उनका जन्म श्रीनगर में 2 अक्टूबर 1987 में हुआ था। हालांकि, वो अपनी फैमिली के साथ मुंबई में ही रहती हैं। उन्होंने दिल्ली के कॉलेज से MBA किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.