बॉलीवुड के 5 सबसे हाई फाई तलाक जिन्होंने अभिनेताओं को कंगाल बना दिया

दोस्तों बॉलीवुड की शादियों की खबरें तो अक्सर हमारे सामने आती ही रहती हैं। इसने अपनी शादी में इतना पैसा खर्च किया तो इसने अपनी सगाई में इतना पैसा खर्च किया। यह तो हम सुनते ही रहते हैं लेकिन जितनी महंगी इन की शादियां होती हैं उतना ही महंगे इनको इनके तलाक भी पड़ जाते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पांच ऐसे मशहूर अभिनेता जिन्हें तलाक के सिलसिले से छुटकारा पाने के लिए करोड़ों रुपए देने या लेने पड़े।

रितिक रोशन: रितिक रोशन का तलाक बॉलीवुड में सबसे महंगे तलाक में से एक माना जाता है। रितिक रोशन के अफेयर्स के कारण सुजैन खान ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था। दोनों के अलग होने के बाद सुजैन ने रितिक से 400 करोड रुपए मांगे जिसमें से रितिक ने उन्हें 380 करोड रुपए दिए। जी हां दोस्तों सुजैन का 20 करोड़ का घाटा हो गया।

मलाइका अरोड़ा खान:हमारी इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मलाइका अरोड़ा खान का जो अब मलाइका अरोड़ा बन चुकी हैं। मलाइका ने कुछ समय पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया था। दोनों के बीच काफी प्रॉब्लम बन चुकी थी इसलिए इतने साल से चलता रहे रिश्ते को दोनों को छोड़ना पड़ा। बताया जा रहा है कि मलाइका ने तलाक के बाद अरबाज से ₹15 करोड़ मांगे थे। लेकिन अरबाज के लिए यह 15 करोड भी बहुत ज्यादा थी क्योंकि घर के जितने कमाए पैसे होते थे वह सलीम के पास जाते थे और उन्हें सलमान ही कमा कर लाते थे। लेकिन अरबाज ने 15 करोड देकर तलाक के सिलसिले से छुटकारा पाया।

करण सिंह ग्रोवर:बॉलीवुड के सबसे मशहूर रोमांटिक कपल करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहा करते थे। दोनों के बीच का प्यार उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में साफ दिखाई पड़ता था। लेकिन झट से ही दोनों ने अपनी 2 साल की शादी को तलाक के साथ खत्म कर दिया। सुनने में आया कि जेनिफर ने कर्ण की आधी प्रॉपर्टी मांगी है। लेकिन बाद में जेनिफर ने बयान देते हुए कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है उन्होंने ना कोई प्रॉपर्टी मांगी है और ना ही वह आगे चलकर मांगने वाली हैं।

आमिर खान:आमिर खान और रीना के करियर की शुरुआत एक फिल्म से हुई थी। कैरियर के साथ-साथ उनकी लव लाइफ की भी शुरुआत हो गई थी। जल्द ही दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन बदकिस्मती से दोनों ज्यादा समय तक साथ में नहीं रह पाए और एक दूसरे से अलग हो गए थे। शादी के बाद रीना ने आमिर से ₹50 मांगे थे जो उन्होंने खुशी-खुशी दे दिए थे।

करिश्मा कपूर:करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी के कुछ समय बाद ही उनके अलग होने की चर्चाएं शुरू हो गई थी। हालांकि दोनों के तलाक का मामला काफी लंबा खींचा लेकिन तलाक के समय पर करिश्मा ने संजय से उनका का मुंबई वाला घर मांगा जो उन्हें देना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.