आपको चौंका देगा इन 6 अभिनेत्रियों का छिपा हुआ टैलेंट, लोग देखते ही दीवाने हो जाते हैं

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई मल्टी टैलेंटेड है और कई सारे कलाकार विभिन्न कार्यक्षेत्र से बाहर निकल कर बालीवुड में आये हैं जिनमें एथलीट से लेकर फेमस कुक तक शामिल हैं।लेकिन आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन के ऐसे टैलेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर बहुत कम बातचीत की जाती है

आईये आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड अदाकाराओं के नृत्य कौशल के बारे में आपको जानकर हैरत होगी कि बालीवुड की कई सारी एक्ट्रैस बैले डांस में पारंगत हैं जिनमें दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ, नोरा फतेही और रानी मुखर्जी तक बेले डांस की एक्सपर्ट हैं।

दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी के अलावा इंडस्ट्री की बहुत सी एक्ट्रेसेस बेली डांस ट्रेंड हैं। खास बात ये हैं कि इन एक्ट्रेसेस ने कई फिल्मों में अपने इस हुनर का प्रदर्शन किया है।

 

सबसे पहले और ऊपर नाम आता है नोरा फतेही का नोरा ने सत्यमेव जयते के आयटम सांग दिलबर पर ज़बरदस्त बेले डांस करके सबका मन मोह लिया था।


केटरीना कैफ ने भी माशाअल्लाह और चिकनी चमेली सांग पर अपने टैलैंट का बेहतरीन प्रदर्शन किया है तथा कई स्टेज परफार्म में भी अपने खास हुनर का प्रदर्शन कर चुकी हैं।

इसी तरह रानी मुखर्जी फिल्म अय्या के सांग अगा बाई पर बेले डांस से मन मोह चुकी हैं।साथ ही साथ दीपिका पादुकोण ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के सांग लवली पर शानदार परफारमेंस देकर सबको चौंका दिया था

और मलाईका शैरावत ने फिल्म गुरू के सांग माय्या माय्या पर बेले डांस करके खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर भी सोशल मीडिया पर अपने बेले डांस के वीडियो समय समय पर अपलोड करके अपने छिपे हुए टैलेंट को सामने लाकर पेश करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.