Breaking News
Home / Entertainment / आखिर क्यों ‘गुडबाय’ को बायकॉट कर रहे हैं हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ‘मुझे खरीदने की कोशिश की गई….

आखिर क्यों ‘गुडबाय’ को बायकॉट कर रहे हैं हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ‘मुझे खरीदने की कोशिश की गई….

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. दोनों सितारे अपनी इस अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि इस बीच फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग उठ गई है. जी हां, ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म को बायकॉट करने को कहा है.

हिन्दुस्तानी भाऊ को आखिर ‘गुडबाय’ फिल्म से क्या समस्या है जिसके चलते वो इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, तो चलिए बताते हैं. दरअसल कुछ वक्त पहले हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. करीब साढ़े 11 मिनट के इस वीडियो में भाऊ ने एक ओर जहां भारतीय सेना का खूब सम्मान किया तो दूसरी ओर एकता कपूर को खूब खरी खोटी सुनाई.

इस वीडियो में भाऊ ने कहा, ‘आज से दो साल पहले ‘एक था कबूतर’ ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स एक सीरीज बनाई थी. इस में हमारी इंडियन आर्मी, उनकी यूनिफॉर्म और उनके परिवार को बदनाम किया गया था. तब मैंने आवाज उठाई थी और पूरे हिन्दुस्तान ने सपोर्ट किया था. एकता को कहा गया था कि माफी मांगो.

जो वर्दी आर्मी वाला पहनकर हमारे लिए गोली खाता है, उसको बदनाम किया. मुझे पैसों से खरीदने की कोशिश हुई, मुझे धमकी आई, दबाव आया. मेरे लिए इंडियन आर्मी से बढ़कर पैसा नहीं और रही बात पावर की तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आज ये कहना है कि आपका भी फर्ज बनता है कि इसकी फिल्म ‘गुडबाय’ को बायकॉट करना है.’

उन्होंने कहा, ‘इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली को सपोर्ट करना है. क्योंकि अभी उनके लिए खड़े नहीं हुए तो सब बेकार है. कुछ मतलब नहीं रह जाएगा किसी चीज का. हमने सभी को बायकॉट किया, जिन्होंने हमारे धर्म का मजाक उड़ाया. देवी देवताओं को मजाक किया. भगवान के बाद अगर कोई है, तो वो हमारी आर्मी, बीएसएफ, पुलिस जो हमारी हिफाजत करती है. जो उनके खिलाफ जाएगा उन्हें बदनाम करेगा उन्हें हम नहीं छोडे़ंगे. इनकी वजह से हम त्योहार मनाते हैं.’

वीडियो शेयर करते हुए हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, ‘एक था कबूतर को इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली से माफी मांगनी पड़ेगी.’ साथ ही कैप्शन में उन्होंने बीएसएफ, इंडियन आर्मी और मुंबई पुलिस को टैग किया है. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में #boycottgoodbye भी लिखा है.

About कबीर खान

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *