किसी आलीशान महल से कम नहीं हैं महेश बाबू का घर, वायरल हुई इनसाइट फोटोज

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने एक दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चमकता सितारा है। उनकी फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं। सुपरस्टार की फिल्म ‘मेजर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

 

इसी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश बाबू अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छा गए थे। लेकिन आज हम महेश बाबू की फिल्मों और बयानों के बारे में नहीं बल्कि उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं। महेश बाबू की लगभग हर फिल्म हिट होती है और वह एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं।

 

वैसे ही सुपरस्टार राजा-महाराजाओं की तरह अपनी लाइफ जीते हैं। इस बात का पता उनके घर को देखकर ही चलता है। महेश बाबू का घर बेहद आलीशान है और उनके घर में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। तो चलिए आज हम आपको सुपरस्टार के घर की कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं।

हैदराबाद में रहते हैं सुपरस्टार

महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और दोनों बच्चों के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में रहते हैं। सुपरस्टार का ये घर 28 करोड़ रुपये की कीमत का है। हाल ही में महेश बाबू ने बंगलुरु में भी एक खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

 

घर के अंदर है स्विमिंग पूल और पर्सनल जिम

महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर अपनी फिटनेस पर खास ध्यान देते हैं। इसी वजह से एक्टर ने अपने घर में पर्सनल जिम बनवा रखा है। इस पर्सनल जिम में कपल एक्सरसाइज करते हैं। कई बार नम्रता जिम की वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा महेश बाबू ने घर में स्विमिंग पूल भी बनवा रखा है, जहां एक्टर अपने बच्चों के साथ मस्ती करते रहते हैं।

 

नम्रता शिरोडकर ने अपने आशियाने को बड़े प्यार से सजाया है। महेश बाबू के घर में अलग से एक गार्डन एरिया है, जिसमें बैठने के लिए ड्राइंग रूम लुक दिया गया है। इसके साथ ही गार्डन एरिया में कई पेड़-पौधे भी लगे हैं। इसके अलावा घर में बड़ा सा मंदिर है, जिसमें अक्सर पूरा परिवार पूजा करता है।

 

खूबसूरत है महेश बाबू का बंगला

महेश बाबू का बंगला अंदर से बेहद खूबसूरत है। घर में मौजूद डाइनिंग स्पेस को भी यूनिक लुक दिया गया है। महेश बाबू को आर्ट का काफी शौक है। उनके घर में ऐसी कई पेंटिंग्स हैं, जो इस बात को साबित करती है। एक्टर ने घर में अलग तरीके से इंटीरियर्स को डिजाइन करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.