जहां बॉयफ्रेंड संग पार्टी कर रही थीं एक्स वाइफ सुजैन, वहीं इस लड़की को लेकर पहुंच गए ऋतिक रोशन..

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद एक दूसरे से अलग होकर अपनी-अपनी  लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. दोनों मूव ऑन कर अपने कथित नए पार्टनर्स के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं. ऐसे ही अब कुछ एक बार फिर से देखने को मिला लेकिन इस बार जो तस्वीरें सामने आई हैं वो और भी ज्यादा खास हैं. दरअसल, ऋतिक और सुजैन अपने नए पार्टनर्स के साथ एक ही छत के नीचे पार्टी करते दिखाई दिए.

तलाक के बाद भी जहां ऋतिक और सुजैन बच्चों की खातिर एक साथ गुड टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं तो इस बार सुजैन के साथ अर्सलान और ऋतिक के साथ सबा आजाद जबरदस्त अंदाज में दिखाई दीं. इन चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

पार्टी से पूजा बेदी की तस्वीरें सामने आई हैं. एक तस्वीर में पूजा बेदी जहां ऋतिक सबा के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो सुजैन अर्सलान के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दीं. ये तस्वीरें गोवा की बताई जा रही है. इस पार्टी में और भी कई सितारे मौजूद रहे.

बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता दिन ब दिन गहराता ही जा रहा है. सबा आजाद को कई दफा ऋतिक रोशन के परिवार के साथ घुलते-मिलते देखा जा चुका है. कुल मिलाकर सबा अब ऋतिक रोशन के परिवार की चहेती बनती जा रही हैं.

इस नए-नवेले कपल से जुड़े सूत्र कई बार मीडिया में इनकी शादी की ओर भी इशारा दे चुके हैं. अभी तक यही बात सामने आई है कि ऋतिक के दिल में सबा खास जगह बना चुकी हैं और वह इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए बेताब हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.