Breaking News
Home / Entertainment / IAS टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में रचाई मेहंदी, फ़ोटो हो रहा वायरल

IAS टीना डाबी का पहला करवा चौथ, हाथों में रचाई मेहंदी, फ़ोटो हो रहा वायरल

आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में उनके हाथों में रची हुई खूबसूरत मेहंदी साफ तौर पर नजर आ रही है.

बता दें कि इसी साल टीना डाबी की IAS प्रदीप गवांडे के साथ शादी हुई है. शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ का त्योहार था. करवा चौथ पर जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं.

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की ये तस्वीरें उस वक्त की हैं, जब वह बीते दिन स्वच्छता अभियान में शामिल हुई थीं. यहां जिले को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से अपने हाथों में झाड़ू थामी. टीना डाबी ने आम लोगों के साथ गड़ीसर झील पर श्रमदान किया.

जिला कलेक्टर के साथ स्थानीय नागरिकों और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने भी श्रमदान करके सफाई अभियान में योगदान दिया.

दरअसल, IAS टीना डाबी शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए व सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग न हो इसके लिए जनजागरूकता कार्यक्रम चला रही हैं. इसके अन्तर्गत उन्होंने गड़ीसर झील पर शुरू हुए श्रमदान एवं अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

इसके साथ टीना डाबी ने गड़ीसर तालाब से चिरंजीवी मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और खुद भी करीब 2 किमी मैराथन में दौड़ीं.

राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में IAS प्रदीप गवांडे (Dr. Pradeep Gawande) से शादी की थी. गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं. टीना की यह दूसरी शादी थी.

इससे पहले साल 2018 में उन्होंने अपने बैच के सेकेंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी. हालांकि, बाद में साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में सेटल्ड हैं.

टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर 46 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनकी पोस्ट को लाखों की संख्या में लोग लाइक करते है.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *