IIFA अबू धाबी में दिखा सलमान खान का जलवा, सिक्योरिटी ने यो यो हनी सिंह को सलमान के साथ जाने से रोका- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि सलमान खान और यो यो हनी सिंह अंदर जाने के लिए साथ खड़े हैं, सलमान खान को सिक्योरिटी अंदर जाने देती है, तभी हनी सिंह भी अंदर जाने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं, लेकिन तभी उन्हें अंदर जाने से रोक दिया जाता हैं.

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA) के लिए बॉलीवुड सेबेल्स अबू धाबी पहुंच रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) और यो यो हनी सिंह (YoY o Honey Singh) IIFA प्रेस मीटिंग के दौरान साथ एंट्री करते दिखे, जहां सिक्योरिटी ने सलमान खान को तो अंदर आने दिया, लेकिन सिंगर हनी सिंह को रोक दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि सलमान खान और यो यो हनी सिंह अंदर जाने के लिए साथ खड़े हैं, सलमान खान को सिक्योरिटी अंदर जाने देती है, तभी हनी सिंह भी अंदर जाने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं, लेकिन तभी उन्हें अंदर जाने से रोक दिया जाता हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, घोर बेइज्जती. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, भाई का जलवा है. एक तीसरे फैन ने लिखा है, बंदे का अंदाज ही अलग है.

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कॉमेडियन मनीष पॉल और एक्टर रितेश देशमुख के साथ मिलकर IIFA 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कोरोना महामारी के बाद पहली बार आयोजित होने वाला IIFA पहले से कहीं ज्यादा भव्य होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम में शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और नोरा फतेही समेत कई सेलेब्स प्रदर्शन करने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.