बेहद स्टाइलिश हैं पाकिस्तान PM इमरान खान की एक्स वाइफ रेहम खान, जानें उनके बारे में 5 इंटरेस्टिंग बातें

Imran Khan’s ex-wife: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि वे इमरान सरकार पर लगातार आरोप लगा रही हैं. पर्सनल लाइफ में रेहम खान काफी स्टाइलिश हैं. उनकी लाइफ के बारे में 5 इंटरेस्टिंग बातें आर्टिकल में जानेंगे.

पाकिस्तान में इमरान खान सरकार संकट में है. किसी भी वक्त इमरान खान को प्रधानमंत्री की कुर्सी से हाथ धोना पड़ सकता है. इसी बीच इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham khan) ने इमरान खान पर काफी आरोप लगाए हैं. पूर्व पत्रकार रह चुकी रेहम खान इमरान खान की दूसरी पत्नी थीं. 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. फिलहाल रेहम लगातार बयान देकर इमरान सरकार को घेर रही हैं.

अगर पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया काफी सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिससे उनकी पसंद और न पसंद का पता लगाया जा सकता है. तो आइए रेहम खान के बारे में कुछ इंटरेस्टिंग बातें भी जान लीजिए.

ब्रिटेन में हुई पढ़ाई:6 जनवरी 2015 को इमरान खान और रेहम की शादी हुई थी. लेकिन 30 अक्टूबर 2015 में यानी सिर्फ 9 महीने में ही उनकी शादी टूट गई और उनका तलाक हो गया था. 48 वर्षीय रेहम की अधिकतर पढ़ाई ब्रिटेन में है. रेहम ने समाजशास्त्र में ग्रेजुएशन किया और उसके बाद पत्रकारिता की पढ़ाई की.

रेहम खान ने अपने करियर की शुरुआत बीबीसी में मौसम प्रेजेंटर के रूप में शुरू की थी. इसके बाद उन्होंने ब्रॉडकास्ट जर्नलिस्ट के रूप में भी काम किया. वह यूके में सनशाइन रेडियो हियरफोर्ड एंड वॉर्सेस्टर के साथ ब्रेकफास्ट न्यूज प्रेजेंटर के रूप में भी काम क चुकी हैं. 2013 में रेहम खान पाकिस्तान लौटीं और पाकिस्तानी न्यूज चैनल ज्वाइन किया. आइए अब रेहम की लाइफ की इंटरेस्टिंग बातें भी जान लीजिए.

1. स्टाइलिश हैं रेहम:रेहम की इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, वे काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें तरह-तरह की ड्रेस पहनना काफी पसंद है. वे अलग-अलग तरह की ड्रेस में अपन फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके ऊपर हर तरह के ड्रेस काफी सूट करती है.

2. बुक्स पढ़ने की हैं शौकीन:रेहम पूर्व पत्रकार भी रह चुकी हैं. रेहम को किताबें पढ़ने की काफी शौकीन हैं. उनके घर में बुक का बड़ा कलेक्शन है.

3. घूमने की शौकीन:रेहम ने अपने इंस्टाग्राम पर काफी सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे अलग-अलग जगह घूम रही हैं, जिन्हें देखकर कह सकते हैं कि उन्हें घूमने का काफी शौक है. उन्होंने प्राकृतिक जगह की काफी सारी फोटोज शेयर की हैं. इसका मतलब है कि उन्हें नेचुरल जगह घूमना काफी पसंद है.

4. गेम्स की भी हैं शौकीन और खाने की शौकीन:रेहम ने इंस्टाग्राम पर स्पोर्ट एक्विटीज की भी फोटोज शेयर की हैं. कई फोटोज और वीडियोज में वे खुद गेम्स खेलती दिख रही हैं. इसका मतलब है कि उन्हें स्पोर्ट का काफी शौक है.रेहम अक्सर खाने की फोटोज शेयर करती रहती हैं.रेस्टोरेंट और घर में खाते हुए और खाना बनाते हुए काफी फोटोज-वीडियोज भी रेहम के इंस्टाग्राम पर देखे जा सकते हैं. इसलिए इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रेहम को खाने का शौक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.