VIDEO: टीम इंडिया में चुने जाने के बाद होम टाउन गुज्जर नगर जम्मू कश्मीर पहुंचे उमरान मलिक, स्वागत के लिए उमड़ी भीड़

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए 14 मैचों में 22 विकेट चटकाए. उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की अभियान की समाप्ति के बाद तेज गेंदबाज उमरान मलिक जम्मू के गुज्जर नगर आए हुए हैं. उमरान का अपने गृहनगर में गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है. इसी कड़ी में मोहल्ला कल्याण समिति, गुर्जर नगर की ओर से तेज गेंदबाज को सम्मानित करने के लिए एक समारोह आयोजित किया गया.

इस कार्यक्रम में उमरान के अलावा उनके पिता अब्दुल रशीद मलिक, स्थानीय सिटी एसपी और कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उमरान मलिक के कार से उतरते ही स्थानीय लोगों रोमांचित हो जाते हैं. इस गेंदबाज के साथ सेल्फी लेने के लिए इलाके के युवा और स्थानीय लोगों ने उमरान को घेर लिया. आयोजन समिति की ओर से उमरान को स्मृति चिह्न भी भेंट किया गया.

स्थानीय लोगों ने इस अवसर पर उमरान मलिक को सम्मानित करने के लिए एसपी सिटी को धन्यवाद दिया. फैन्स ने उम्मीद जताई है कि उमरान मलिक जल्द ही तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़कर भारत को गौरवान्वित करेंगे. आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सिर्फ 14 मैचों में कुल 22 विकेट झटके. इस दौरान उमरान का स्ट्राइक रेट 13.40 एवं इकोनॉमी रेट 9.03 का रहा. आईपीएल में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ओवरऑल कुल 17 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24 विकेट चटकाए. उमरान का आईपीएल में बेस्ट प्रदर्शन 25 रन देकर पांच विकेट रहा, जो उन्होंने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ लिया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.