दूल्हे के दोस्त ने मना ली दुल्हन के साथ सुहागरात, जब तक सच्चाई पता चली तो…

हमने महज फिल्मों या सीरीज में ही ऐसा देखा होगा कि शादी की रात दुल्हन के साथ दूल्हे की जगह कोई और शख्स कमरे में चला जाता है. इस तरह की छेड़छाड़ की घटना सुनने को भी मिल जाती है, लेकिन क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि दोस्त की शादी में उसकी पत्नी के साथ उसका दोस्त ही सुहागरात मना लें.

 

एक ऐसी ही घटना साल 2016 में सिंगापुर में देखने को मिला, जहां दोस्ती के साथ-साथ रिश्ते भी तार-तार हो गए. अपने करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे शख्स ने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया कि उसे महिला ढंग से बता भी नहीं पाई. दरअसल, शादी की रस्मों के बाद दुल्हन और दूल्हा ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की और नशे की हालत में ही दोनों आराम करने चले गए.

 

ब्राइटल सुइट में पार्टी रखी गई थी. इस दौरान सभी ने शराब पी और नशे की हालत में आराम करने चले गए. जब नींद खुली तो दूल्हन के साथ बेडरूम में पति की जगह उसका करीबी दोस्त मिला.

 

महिला ने सुनाई आपबीती

महिला ने उसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया और बताया कि कैसे नींद में उसे अचानक से लगा की कोई उसकी छाती और प्राइवेट पार्ट को छू रहा है. हल्की नींद खुली तो उसने पति समझकर उसे नहाने को कहा लेकिन शख्स ने बातों को नजरअंदाज करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को छूता रहा.

 

अचानक से जब महिला को एहसास हुआ कि यह जींस तो उसके पति ने पहनी ही नहीं थी जो इस शख्स ने पहना है तब जाकर उसे सच्चाई का पता चला. महिला के हंगामा करने पर पहले तो पति के दोस्त ने इस बात को स्वीकारा कि उससे गलती हुई है लेकिन बाद में वह कोर्ट में पलट गया.

 

कोर्ट में शख्स ने दलील देते हुए कहा कि वह भी नशे में था और वह दोस्त की पत्नी के साथ अपनी पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बना रहा था. करीब 7 साल तक यह मामला कोर्ट में चलता रहा और आखिरकार कोर्ट ने शख्स की दलील को खारिज करते हुए उसे बचने का बहाना बताया. घटना के बाद ही महिला और उसके पति के बीच तलाक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.