भारत की हार पर भड़के कप्तान कोहली, इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार, मैच के बाद सुनाई खरी-खोटी

पाक से हार के बाद कोहली ने बड़ा बयान दिया।कोहली ने कहा हमने ठीक से अमल नहीं किया। श्रेय जहां यह देय है और पाकिस्तान ने आज हमें पछाड़ दिया। उन्होंने गेंद से शानदार शुरुआत की और 20 रन देकर 3 विकेट की शुरुआत अच्छी नहीं रही.कोहली ने कहा कि  हमें जल्दी विकेट चाहिए थे लेकिन बल्ले से उन्होंने हमें कोई मौका नहीं दिया।

इसने पहले हाफ में धीमी गति से खेला और 10 ओवर के बाद दूसरे हाफ में लाइन से टकराना इतना आसान नहीं था।हमें उन 15-20 अतिरिक्त रनों की जरूरत थी और इसके लिए हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत थी लेकिन पाकिस्तान की गेंदबाजी ने हमें वे अतिरिक्त रन नहीं बनाने दिए। हम एक और धीमे गेंदबाज को लेने का तर्क दे सकते थे.

लेकिन संयमित रहना और अपनी ताकत को समझना महत्वपूर्ण है, क्योंकि ओस के साथ धीमे गेंदबाज भी प्रभावी नहीं हो सकते। यह टूर्नामेंट का सिर्फ पहला मैच है, आखिरी नहीं।

दुनिया का नम्बर 1 सलामी जोड़ी बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान की अटूट साझेदारी के दम पर पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्वकप में भारत को 10 विकेट से रौंद दिया।

इस जीत के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने विश्वकप में भारत से जीत न पाने का 29 साल का तिलिस्म भी तोड़ दिया। मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए थे।जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 18.3 ओवर में बिना कोई विकेट गवाए जीत मैच जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.