अहम मुकाबले में पस्त हुए भारतीय बल्लेबाज, फैंस बोले- कुछ तो शर्म करलो

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में भारत को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से करारी मात दी. इस मैच में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. न्यूजीलैंड का ये फैसला काफी बढ़िया रहा और टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पत्तों की तरह बिखर गया. भारतीय बल्लेबाजों की हालत पाकिस्तान के मैच से भी ज्यादा खराब रही है. जिसके बाद फैंस ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा. इस मैच में रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन और कप्तान विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप हुए. राहुल इस मैच में सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए.

इसके अलावा ईशान किशन के बल्ले से सिर्फ 4 रन निकले. वहीं रोहित शर्मा 14 और विराट कोहली कुल 9 रन बनाकर वापस लौट गए. इस खराब प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया का स्कोर इस मैच में भी काफी कम रहेगा.

टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर इस मैच में भी पूरी तरह फ्लॉप रहा. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा जमकर निकल रहा है. भारतीय फैंस जमकर टीम इंडिया के बल्लेबाजों को ट्रोल कर रहे हैं.

चाहे वो विराट कोहली हों, या फिर रोहित और राहुल फैंस के निशाने पर सभी खिलाड़ी रहे हैं. भारत को पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करनी बेहद जरूरी है. इसके पीचे का कारण ये है कि अगर भारत ये मैच भी हार जाता है .

तो टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की दौड़ से वो लगभग बाहर हो जाएगा. पहले मैच में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत पर यह पहली जीत दर्ज की है.

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. भारत ने पाकिस्तान को महज 152 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में 152 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने 17.5 ओवरों में ही लक्ष्य को पूरा कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.