इंटरव्यू के दौरान लड़की से पूछ लिया “तुमने सलवार के नीचे क्या पहना है”- लड़की ने दिया यह शानदार जवाब….

दोस्तो आईएएस की परीक्षा भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक है. इस परीक्षा को पास करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत है. आई ए एस परीक्षा में पूछे गए जाने वाले प्रश्न इतने ट्रिकी होते हैं कि जवाब देने वालों पर असर घूम जाता है. आज हम आपको आईएएस इंटरव्यू के दौरान पूछे गए कुछ ट्रिकी प्रश्नों को आपके सामने रखते हैं..

सवाल : एक बार आई ए एस इंटरव्यू में पूछा गया कि ऐसी कौनसी चीज है जो पुरुष एक बार करता है और महिला बार बार करती है ?
उत्तर: दोस्तों इस प्रश्न को सुनकर आपके मन में कई उत्तर आ रहे हैं. लेकिन इंटरव्यू के दौरान इसका बहुत ही शानदार जवाब मिला कि पुरुष महिला की मांग में सिंदूर एक बार डालता है वही महिला शादी के बाद रोजाना अपनी मांग में सिंदुर डालती है.

सवाल : आई ए एस इंटरव्यू का एक प्रश्न यह भी था कि वह कौन सी चीज़ है जिसको औरत अपने पति को नहीं दे सकती है जवाब : दोस्तो एक पत्नी अपने पति को सब कुछ दे सकती है लेकिन शादी के पूर्व का सरनेम नहीं है.

सवाल: ऐसा कौन सा काम है जो समाज में कुंवारी लड़की कर ले तो बदनाम होती है?
जवाब: दोस्तो अगर कोई कुंवारी लड़की अपने मांग में सिंदूर डाल लेती है तो सब यही समझते है कि लड़की ने बिना बताया शादी कर ली है जिससे समाज मे उसकी बदनामी होती है.

सवाल : तलाक होने का मूल कारण क्या है?
उत्तर- तलाक शब्द को सुनते ही अपने दिमाग को तेज दौराने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि तलाक की मुख्य वजह है शादी , दोस्तो अगर शादी ही नहीं होगी तो तलाक ही ना होगा.

सवाल : आईएएस इंटरव्यू में लड़की से एक अजीब प्रश्न पूछ लिया जिसका उत्तर देना नामुमकिन हो सकता है लेकिन इसका जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.
जवाब :इसका बहुत सीधा सा जवाब है कि लड़की ने सलवार के नीचे सेंडल पहनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.