IPL 2022: पैट कमिंस की आंधी में उड़ी मुंबई, रच दिया इतिहास, शाहरुख खान ने खुश होकर जो लिखा उसने लूटी महफिल

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में पैट कमिंस (Pat Cummins) ने धमाल मचा दिया. कमिंस ने जहां गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 49 रन देकर 2 विकेट लिए और थोड़े महंगे साबित हुए लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी से जो धमाल मचाया उसने उसकी पूर्ति कर दी. दरअसल कमिंस ने केवल 15 गेंद पर नाबाद 56 रन की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 6 छक्के लगाए.

कमिंस की पारी के दम पर केकेआर ने यह मैच 5 विकेट से 4 ओवर पहले ही जीत ली. जीत के साथ ही केकेआर प्वाइंट्स टेबल (IPL 2022 Points Table) में पहले नंबर पर आ गई है. खास बात ये है कि केकेआर का रन रेट अब बढ़कर +1.102 हो गया है. कमिंस की पारी ने फैन्स का दिल जीता ही बल्कि शाहरुख खान भी उनकी जबरदस्त पारी को देखकर चौंक गए और फे,स,बु,क पर पोस्ट शेयर किए बिना नहीं रह पाए.

टीम के मालिक किंग खान ने लिखा, ‘वाह फिर,! कोलकाता नाइट राइडर्स के लड़के.. पैट कमिंस मैं आंद्रे की तरह डांस करना चाहता हूं और पूरी टीम ने जिस तरह से आपको गले लगाया है उसी तरह गले से लगाना चाहता हूं, वाह केकेआर और कहने के लिए और क्या है … ‘पैट’ दिए छक्के !!! KKR vs MI: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस को लूटा, इतिहास रचते हुए की बड़े रिकॉर्ड की बराबरी।

 

शाहरुख खान का यह रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कमिंस आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने केएल राहुल की बराबरी कर ली है. कमिंस ने केवल1 4 गेंद पर अर्धशतक ठोक कर मुंबई के गेंदबाजों की खूब खबर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.