सऊदी अरब में पहुचे इरफ़ान पठान को प्रिंस सऊद ने क्रिकेट बैट देकर किया सम्मानित

सऊदी अरब ने रविवार को जेद्दा में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को क्रिकेट बैट से सम्मानित किया जिसमे उनका नाम लिखा हुआ था।

यह सऊदी अरब क्रिकेट महासंघ (SACF) के अध्यक्ष प्रिंस सऊद बिन मिशाल के साथ एक बैठक के दौरान हुआ जब इरफ़ान को इस बेहतरीन तोहफे से नवाज़ा गया, भारत क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर ने सऊदी अरब में स्पोर्ट्स को लेकर हो रहे विकास और लोगो में बढती इसको लेकर रूचि के बारे में बात की।

37 वर्षीय क्रिकेटर ने उन्हें क्रिकेट बैट भेंट करने के लिए सऊदी सरकार का आभार व्यक्त किया और सऊदी अरब में खेल की प्रगति की सराहना भी की।

पठान ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे नाम के साथ सुंदर बल्ले के लिए धन्यवाद HRH Prince @saudmishal और हाँ मुझे नंबर भी पसंद आया;) आपको और आपकी टीम @Tariq_Sagga @cricketsaudi को शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि आपके नेतृत्व में सऊदी क्रिकेट केएसए में आगे बढेगा! #क्रिकेट।”

SACF ने ट्वीट किया, “प्रिंस सऊद ने SACF के कार्यकारी निदेशक तारिक सग्गा के साथ मिलकर सेवानिवृत्त दिग्गज भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान का स्वागत किया और उनकी यात्रा के सम्मान में उन्हें उनके नाम का एक खुदा हुआ क्रिकेट बैट भेंट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.