किसी लड़की या महिला से नही बल्कि इस आदमी ने की प्रेशर कुकर से शादी, ‘ये सिर्फ चावल ही पका सकती है’- ये कहकर ले लिया तलाक, Photos

दुनिया में अजीबोगरीब लोगों की कमी बिल्कुल नहीं है। इनमें इंडोनेशिया का एक शख्स भी शामिल है जिसने कुकर से शादी की थी। खोइरुल अनम ने फेसबुक पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह दूल्हे के कपड़ों में नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, अनम की पत्नी यानी प्रेशर कूकर को भी सफेद घूंघट में देखा जा सकता है। एक फोटो में वह अपनी पत्नी के साथ शादी रस्में पूरा करते और दूसरे में कुकर को ‘किस’ करते नजर आ रहा है।

इंडोनेशिया (Indonesia) के रहने वाले एक शख्स की शादी सुर्खियों में है. इस शख्स ने किसी लड़की से नहीं बल्कि कुकर (Cooker) के साथ शादी (Marriage) रचा ली. शख्स ने अपनी अनोखी शादी (Weird Marriage) की तस्वीरें फेसबुक (Facebook) पर शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं. हालांकि, उसने चार दिन बाद ही कुकर से तलाक भी ले लिया. आइए जानते हैं पूरा मामला…

दरअसल, इंडोनेशिया के खोइरुल अनम (Khoirul Anam) ने फेसबुक अकाउंट से कुकर के साथ शादी रचाने (Marries With Cooker) की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो कुकर को थामकर, शादी वाले कपड़े पहनकर खड़ा है.

किसी तस्वीर में वह कुकर को किस करता हुआ दिखाई दे रहा है, किसी में वह कुकर के साथ पोज देता दिखाई दे रहा है. पोस्ट के कैप्शन में अनम ने लिखा- मैंने अपने चावल कुकर (Rice Cooker) से शादी करने का फैसला किया क्योंकि यह, “निष्पक्ष, आज्ञाकारी, प्यार करने वाला और खाना पकाने में मदद करने वाला है.”

लेकिन चार दिन बाद ही अनम ने कुकर से तलाक ले लिया. उसने फेसबुक पर तलाक की घोषणा की, जिसमें अनम ने कहा कि यह केवल चावल ही पका सकता है. फिलहाल, यूजर्स इस शादी को महज एक स्टंट बता रहे हैं. स्थानीय न्यूज वेबसाइटों के मुताबिक, अनम इंडोनेशिया में एक फेमस हस्ती हैं जो अपने फॉलोअर्स के मनोरंजन के लिए अजीबोगरीब स्टंट करते रहता है.

अनम की इस फ़ेसबुक पोस्ट को हजारों लोगों ने लाइक किया है, जबकि 10 हजार के करीब लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया है. यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. किसी यूजर ने इसे फनी बताया तो किसी यूजर ने पब्लिसिटी स्टंट बताया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.