जब आधे कपड़ों में खुलेआम सड़क पर निकली ऊर्फी जावेद, गरीब महिला ने बनाया मजाक, विडियो हुई वायरल

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर चर्चा में बनी रहती है। बता दे कि, शो खत्म हो चुका है लेकिन फिर भी ऊर्फी जावेद आज भी सोशल मीडिया पर वैसे ही चर्चा में बनी रहती है या फिर यूं मान लो कि, उन्हें पता है कि कैसे सोशल मीडिया पर चर्चा में आना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की वीडियो काफी चर्चा की विषय बन रही है। बता दें कि एक बार फिर से वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से इंटरनेट पर काफी छाई हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो उर्फी अकसर ही अपने अतरंगी से ड्रेस की वजह से चर्चे में बनी रहती है,लेकिन इस बार तो और ही गजब की बात है।एक्ट्रेस ने बस एक चादर को लपेट कर रोड पर निकल पड़ी।बता दे कि,सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता की जैसे उर्फी रोड पे निकलती है सारे कैमरामैन उन्हे घेर फोटोशूट के लिए बोलने लगते है।इस वीडियो। में दिखा जा सकता कि उर्फी बड़े ही बोल्ड अंदाज में पोजेस दिए जा रही थी।इतने में भी वहा कुछ लेडीज उनके साथ पिक्स करवाने लगती है और उनकी ड्रेस की काफी मजाक बनाने लगती है और।कहती है इनसे अच्छे तो हमारे कपड़े है,पर इससे उर्फ को कोई फर्क नही फाड़ता।

आगे वीडियो में देख सकते है कि इंटरव्यू उनसे बिग बॉस को और कुछ एक्टर एक्ट्रेस को लेकर कुछ सवाल करते जिसमे उन्होंने राखी सावंत के बारे में पूछा तो उर्फ ने कहा कि, अगर राखी है तो हंगामा तो होना ही है… इसके बाद उन्होंने रियाज को लेकर पूछा तो ऊर्फी ने ये कहा कि, वो बहुत क्यूट है , मैं उससे मिलना चाहती हू ,अगर वो बाहर आए और आपलोग को मिले तो मुझसे मिलने जरूर बोलना और मैं उसे बहुत पसंद करती हू।

Leave a Reply

Your email address will not be published.