जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी हुई ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इंटरटेन करना खूब भाता है. एक्ट्रेस अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों का मन मोह लेती हैं.लेकिन जैकलीन कभी-कभार ऐसी फोटोज भी शेयर कर देती हैं कि उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है. जी हां, ऐसा ही हुआ जब उन्होंने जान बूझकर ऐसी सेल्फी शेयर की, जिसमें उनका अंतर्व’स्त्र फ’टा नजर आ रहा था.

इंटरनेट पर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की एक पुरानी फोटो खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस तो खूब प्यारी लग रही हैं. लेकिन सबकी नजर जैकलीन की फ’टी हुई ब्रा पर गई. इस फोटो के सामने आते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और आज भी कर रहे हैं.

जैकलीन की तस्वीर की बात करें तो पोस्ट में उन्होंने पिंक कलर की ब्रा पहनी हुई है, पहले तो लोगों का ध्यान उनके एक्सप्रेशन ने खींचा लेकिन बाद में फोटो पर गय तो उनकी ब्रा में हुआ छे’द साफ-साफ देखने को मिला.

आपको बता दें, पिछले दिनों जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का नाम सुकेश चंद्रशेखर मामले में सामने आया था. कथित ठ’ग सुकेश चंद्रशेखर की संलिप्तता वाले 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जैकलीन के खिलाफ जांच चल रही है.

जैकलीन पर यह आरो’प है कि चंद्रशेखर ने उन्हें कई महंगे तोहफे दिये थे, जिनमें कुछ बिल्लियां और एक घोड़ा भी शामिल है. चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों से ठगी करने का आ’रोप है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के पास इस वक्त कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. उन्हें आखिरी बार जॉन अब्राहम के साथ ‘अटैक’ पार्ट 1 में देखा गया था. जल्दी ही जैकलीन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगी.

ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.