सेंट्रल जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन, कैदियों के बीच बिताया वक्त

Abhishek Bacchan: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे और बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं. मंगलवार की शाम अभिषेक अपनी टीम के साथ आगरा पहुंचे. आगरा की सेन्ट्रल जेल में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की. बॉलीवुड एक्टर इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने एक साल पहले के अपने वादे को पूरा किया है.

अभिषेक बच्चन ने आगरा की सेंट्रल जेल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक साल पहले का सीन दिखाया गया है. वीडियो में अभिषेक ने कहा है, ‘मैं चाहूंगा कि जब यह फिल्म बनकर तैयार हो और बड़े पर्दे पर दिखे, तो इसकी पहली स्क्रीनिंग आगरा में हो और हम सब मिलकर इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखें.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की स्टार कास्ट सेंट्रल जेल में फिल्म की स्क्रीनिंग की तैयारी कर रही है. अभिषेक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘वादा तो वादा होता है. मंगलवार रात मैं एक साल पहले किए गए एक वादे को पूरा करने में कामयाब रहा. हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल की सुरक्षा में लगे कर्मचारी और कैदियों के लिए की गई.’

जेलर ने दी ये जानकारी:इधर, जेलर ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म के लिए अंदर थिएटर जैसा पर्दा बनाया गया था. फिल्म दिखाने के लिए जेल के अंदर पहले से व्यवस्था की गई थी. खास बात ये है कि एक साथ 1400 कैदियों ने फिल्म देखी. अभिषेक बच्चन को अपने बीच पाकर कैदी भी बेहद खुश नजर आ रहे थे. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है.

 

जानें- कब रिलीज होगी फिल्म?:बता दें कि अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 7 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. यह फिल्म हरियाणा में साल 2000 में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले पर आधारित है. फिल्म में अभिषेक जाट राजनेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभाते नजर आएंगे. दर्शकों को अभिषेक बच्चन की इस अपकमिंग फिल्म से खासी उम्मीदें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.